Categories
मनोरंजन

प्रेग्नेंट होने के बाद हुई थी नेहा धूपिया की शादी, जानें एकतरफा प्यार की पूरी कहानी

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस नेहा धूपिया को भला कौन नहीं जानता. अक्सर वो अपने बर्ताव और बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. दरअसल नेहा धूपिया की बात आज हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज उनकी दूसरी वेडिग एनिवर्सरी है. लेकिन लॉकडाउन की वजह से नेहा और उनके पति अंगद अपनी सालगिरह को सेलीब्रेट नहीं कर पा रहे हैं. यही कारण है कि दोनों ने ये डिसाइट किया है कि वो अपनी एनिवर्सरी फैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव आकर मनाएंगे. इस बात की जानकारी दोनों ने अपने पोस्ट के जरिए दी थी. खैर इसी के साथ ही आज उनके इस खास मौके पर हम नेहा धूपिया और उनके पति अंगद की वन साइड लव स्टोरी के बारे में बताएंगे.

ये भी पढ़ें:- नेशनल टीवी पर शख्स को गाली देने पर ट्रोल हुईं नेहा धूपिया, अब लंबा-चौड़ा नोट लिखकर सफाई में कही ये बात

एकतरफा प्यार
बहुत कम लोग ही इस बारे में जानते हैं कि नेहा धूपिया से अंगद बेदी एकतरफा प्यार करते थे. उस समय नेहा धूपिया किसी और को डेट कर रही थीं. कहा जाता है कि जब पहली बार अंगद ने नेहा को देखा था, तभी उन पर वो अपना दिल हार बैठे थे. लेकिन उस समय नेहा अंगद को लेकर बिलकुल भी इंट्रेस्टेड नहीं थीं. इस बारे में खुद नेहा धूपिया ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के पोस्ट में खुलासा किया था. इस दौरान नेहा ने ये भी बताया था कि जब अंगद ने उन्हें पहली दफा देखा था तब वो खुद ही 20 साल की थीं, और किसी जिम में थीं. उस दौरान अंगद ने मुझे देखते ही अपने दोस्तों से वादा कर दिया था कि वो एक दिन जरूर इस उस लड़की से बात करेंगे.
आगे बातचीत में नेहा ने बताया कि जिम के बाद वो दूसरी बार अंगद से एक एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिलीं. उस

दौरान उन्होंने अंगद का एक अलग ही रूप देखा. इस दौरान दोनों एक-दूसरे से मिले और ढेर सारी बातें भी की. लेकिन उस समय भी नेहा अंगद के लिए वैसा कुछ भी महसूस नहीं कर रही थीं. इस मुलाकारत के बाद नेहा किसी फिल्म की शूटिंग में बिजी थीं तभी उन्हें एक ऐसा किरदार दिखा, जो बिलकुल अंगद के लिए ही था, ऐसे में नेहा ने इस बारे में अंगद बेदी से बात की और बिना कुछ सोचे और पूछे सीन के लिए हां कर दिया. क्योंकि उस समय अंगद नेहा के साथ रहने का मौका ढूंढते थे.

बातचीत में नेहा ने ये खुलासा किया कि जैसे ही शूटिंग खत्म हुई, उसके बाद ही अंगद अपने पेरेंट्स के साथ मेरे घर पर शादी का रिश्ता लेकर पहुंच गए. लेकिन उस दौरान वो किसी और को डेट कर रही थीं. यहां तक कि नेहा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को अंगद से भी मिलवाया. इस वाक्या के बाद एक पार्टी में करण जौहर ने नेहा धूपिया को इस बात का एहसास करवाया कि अंगद उनसे कितना प्यार करते हैं. हालांकि ये कहानी ऐसे ही चलती रही और नेहा अंगद को इग्नोर करने की कोशिश करती रहीं. लेकिन अंत में करीब 4 के बाद नेहा ने अंगद से शादी का मन बना लिया. इसके बाद दोनों ने गुरुद्वारे में सात फेरे लिए. शादी के कुछ महीने बाद नेहा ने बेटी को जन्म दे दिया. बता दें कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं.

ये भी पढ़ें:- ट्रोलर्स के निशाने पर फिर आईं एक्ट्रेस नेहा धूपिया, अब इस लडकी को थप्पड़& मारने की दी धमकी, देखें वीडियो