बेटे को दूल्हे के रुप में देख कर भावुक हुईं नीतू सिंह, पति ऋषि कपूर को किया याद

नीतू कपूर ने बेटे रणबीर के साथ एक फोटो शेयर कर अपने पति ऋषि कपूर (Neetu Kapoor share post for Rishi Kapoor) को याद किया.

0
340
बेटे को दूल्हे के रुप में देख कर भावुक हुईं नीतू सिंह, पति ऋषि कपूर को किया याद

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते दिन तैयार होकर शादी को संपन्न किए. रणबीर के रेडी होने के बाद नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को अपने ‘कपूर साहब’ यानी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की याद आ गई. ऋषि कपूर ने सपना देखा था कि उनका बेटा दूल्हा बने, जो कि उनके रहते पूरा न हो सका. जब रणबीर दूल्हा बनकर सजे तो मां नीतू कपूर अपनी फीलींग्स को रोक न सकीं और शादी के बाद उन्होंने दूल्हे बने रणबीर के साथ एक फोटो शेयर कर अपने पति ऋषि कपूर (Neetu Kapoor share post for Rishi Kapoor) को याद किया. इस फोटो में वो बेटे रणबीर के साथ सिग्नेचर पोज देती दिखाई दे रही हैं.

पति को समर्पित की फोटो

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ये तस्वीर कपूर साहब (ऋषि कपूर)बेटे को दूल्हे के रुप में देख कर भावुक हुईं नीतू सिंह, पति ऋषि कपूर को किया याद को समर्पित है… आज आपकी इच्छा पूरी हो गई है.’

यूजर्स को भी आ गई ऋषि कपूर की याद

जैसे ही नीतू सिंह ने इस फोटो को शेयर किया वैसे ही लोगों के कमेंट्स की झड़ी लग गई. लोगों को इस दौरान ऋषि कपूर की याद आई. एक यूजर ने इस पर लिखा- ‘मुझे इस बात का यकीन हैं कि आज आपके प्रिय कपूर साहब बहुत खुश हो रहे होंगे’. एक ने लिखा- ‘नीतू जी ऋषि सर बहुत खुश हो रहे होंगे और हम भी बहुत खुश हैं’.

5 सालों से रिलेशन में थे आलिया-रणबीर

14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पंजाबी रीति-रिवाज के साथ शादी की. उनकी ये शादीआलिया ‘वास्तु’ में हुई. आलिया और रणबीर पिछले 5 सालों से रिलेशन में थे. शादी की फोटो में दोनों की जोरदार केमिस्ट्री और बॉन्डिंग दिखाई दे रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया-रणबीर ने की ट्विनिंग

जब इन दोनों को शादी के जोड़े में तैयार देखा तो सभी लोग हैरान रह गए। ये दोनों ही शादी के जोड़े मेंरणबीर आलिया शादी बहुत प्यारे लगे. व्हाइट वेडिंग आउटफिट में दोनों ने ट्विनिंग की.

इसे भी पढ़ें-Weather update: दिल्ली के लोगों को मौसम विभाग ने दी चेतावनी, दिल्ली में तेज हवाओं के साथ हो सकती है बारिश