Monday, December 6, 2021

पति की मौत के बाद भी क्यों बेटे रणबीर से अलग रहती हैं नीतू कपूर, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Must read

- Advertisement -

अक्सर आपने लोगों को कहते सुना होगा कि, उन्हें अकेले रहना ज्यादा पसंद है. हालांकि, कुछ लोगों के लिए अकेले रहना किसी चुनौती से कम नहीं होता. मगर अधिकतर लोग प्राइवेसी पसंद करते हैं या हालात के हिसाब से खुद को ढाल लेते हैं. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं नीतू कपूर (Neetu Kapoor). जो एक दौर में हिंदी सिनेमा की सक्सेसफुल एक्ट्रेस थीं मगर श्रषि कपूर से शादी और बच्चे होने के बाद उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी परिवार को दे दी. फिल्म इंडस्ट्री से खुद को दूर कर चुकीं नीतू कपूर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उन्हें पार्टीज या इवेंट्स में भी देखा जाता है. नीतू कपूर की खूबसूरती और फिटनेस पर आज भी लोग फिदा हैं. कम लोग जानते हैं कि, नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से अलग रहती हैं और ऐसा क्यों है इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है.

- Advertisement -

बेटे से अलग रहती हैं नीतू कपूर
हाल ही में नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से संबंधित कई सारी बातें की. इसी दौरान उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चों से अलग रहती हैं.rishi neetu child old photo पति ऋषि कपूर की मौत के बाद भी नीतू और रणबीर एक घर में नहीं रहते बल्कि अलग-अलग रहते हैं. नीतू ने बच्चों से अलग रहने के बारे में कहा कि, वह सिर्फ इसलिए अलग रहती हैं जिससे उनके बच्चे अपनी लाइफ में सेटल रहें.

दिल में रहो सिर पर मत चढ़ो
नीतू ने इंटरव्यू में कहा, ‘मेरा कहना है मेरे दिल में रहो, मेरे सिर पर मत चढ़ो. कोरोना महामारी के दौरान जब बेटी रिद्धिमा मेरे साथ एक साल रही तो मैं तनाव से गुजर रही थी क्योंकिranbir kapoor neetu kapoor वह अपने घर वापस नहीं जा सकी. मैं अक्सर बैचेन हो जाती थीं और उससे कहती थी कि तुम जाओ, भरत अकेला है. मैं खुद उसे दूर भेज रही थी क्योंकि मुझे मेरी प्राइवेसी पसंद है और ऐसी लाइफ जीने की आदी हूं.’

क्यों अकेले रहना पसंद है?
अक्सर हम अपने आसपास के लोगों को अकेले भी खुश देखा करते हैं जिसके पीछे की वजह किसी को मालूम नहीं होती. कुछ ऐसा ही नीतू कपूर के साथ भी है, एक वक्त था जब उनकी बेटी रिद्धिमा पढ़ाई के लिए लंदन गई थीं तब वह काफी रोती थीं. खुद नीतू बताती हैं कि, ‘मुझे याद है जब रिद्धिमा पढ़ाई के लिए लंदन जा रही थी तो मैं रोया करती थी. अगर कोई उसे गुडबाय भी कहने आता था तो मैं रोने लगती थी.riddhima with brother ranbir kapoor पर रिद्धिमा के जाने के कई साल बाद रणबीर गया तो मैं बिल्कुल नहीं रोई.’ नीतू बताती हैं कि जब रणबीर गया तो उन्हें रोना नहीं आया और इस पर बेटे ने कहा तुम मुझे प्यार नहीं करती. जबकि सच्चाई ये थी कि, तब तक मैं अपने बच्चे के बिना रहना सीख गई थी इसलिए जब मेरी जिंदगी में दोबारा वही पल आया तो मैं तैयार थी और मेरा मानना है कि जब बच्चे विदेश में थे तब मैं अकेले रहना सीख गई.

ऐसी जिंदगी है पसंद
रणबीर और रिद्धिमा के विदेश जाने के बाद नीतू कपूर अकेली रह गई थीं और उसी दौरान उन्होंने अकेले ही जिंदगी जीना सीख लिया. नीतू कहती हैं कि जब बच्चे आते हैं तो अच्छा लगता है पर मैं चाहती हूं वो अपने घर वापस चले जाएं. मैं खुद उनसे कहती हूं कि मुझसे रोज मत मिलो मगर हमेशा टच में रहो. नीतू कहती हैं वह इंडिपेंडेंट हैं और उन्हें ऐसी जिंदगी जीना पसंद है, अपनी प्राइवेसी पसंद है.

ये भी पढ़ेंः- जब ऋषि कपूर को मारने पहुंचे थे संजय दत्त, नीतू ने समझाई थी यह बात, खुद चिंटू ने किया था खुलासा

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article