एकदम से बढ़ गई Neena Gupta की फीस, एक्ट्रेस को नहीं हुआ यकीन

Neena Gupta ने एक किरदार अदा करने के लिए बढ़िया फीस मिली है, जिसके बाद हमको यकीन ही नहीं हुआ है और एक बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

0
196
Neena Gupta

Neena Gupta Fees: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने जब से बॉलीवुड में वापसी की है। तब से उन से कोई टकरा नहीं पा रहा है। एक से बढ़कर एक रोल करके उन्होंने सबके दिलों में अपनी जगह बनाई है। अब हाल ही में उन्हें एक किरदार अदा करने के लिए बढ़िया फीस मिली है, जिसके बाद हमको यकीन ही नहीं हुआ है और एक बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

मिली अधिक फीस

हाल ही के एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने कहा कि पंचायत 2 वेब सीरीज रिलीज हुई, जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया गया। अपने एक्टिंग की वजह से बीना के पास आज काम कीNeena Gupta कोई कमी नहीं है। हाल ही में उन्हें अभी प्रोजेक्ट मिला है, जिसके लिए उनको बढ़िया रकम दी गई।Neena Gupta जिसे जानकर नीना के होश उड़ गए और वह मैनेजर को डांटने भी लगेगी। उसने इतने पैसे की डिमांड क्यों की।

हैरान हुए लोग

एक इंटरव्यू के दौरान नीना गुप्ता ने बताया कि साल 2018 में रिलीज हुई फिल्में बधाई हो करने के बाद उनका करियर वापस पटरी पर आ गया। उन्होंने कहा कि केवल शहरों की महिलाओं के रोल अभी तकNeena Gupta उन्हें मिलते हैं, लेकिन बधाई हो के बाद उन्हें अलग अलग तरीके के रोल मिलने लगे जब उनसे उनकीNeena Gupta फीस के बारे में सवाल किया गया,तो वह बोली कि मुझे बहुत अच्छी फीस का ऑफर मिला जब मैंनेNeena Gupta मैनेजर के पूछा कि मुझे कितने पैसे मिल रहे हैं, तो मुझे जो बताया गया उस पर मेरा यकीन ही नहीं यार, यह तो बहुत ज्यादा है इतने क्यों मांगे, मैं बहुत ज्यादा खुश हो गई।

इसे भी पढ़ें-Nupur Sharma के सपोर्ट में उतरी Kangana Ranaut, कहा- ‘हिंदू देवी-देवता रोज होते हैं अपमानित’