Neena Gupta

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो (Sach Kahun Toh)’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म ‘बधाई हो’ से सिनेमा में फिर वापसी करने वाली नीना ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। विवियन रिचर्ड्स से अलग होने से लेकर प्रेग्नेंसी, शादी के प्रपोजल और फिर उतार-चढ़ाव भरी लाइफ को लेकर नीना ने कई राज खोले हैं। कलाकार भी लगातार उन्हें किताब को लेकर उन्हें बधाई दे रहे हैं। नीना गुप्ता अपनी ऑटोबायोग्राफी (Neena Gupta Autobiography) की वजह से गुलजार साहब के घर पहुंची थीं।

वे ‘सच कहूं तो’ की एक कॉपी लेकर गुलजार साहब के घर पहुंची थीं। अभिनेत्री अपनी किताब पर उनकी राय जानना चाहती थीं, इसीलिए अपनी किताब लेकर गई थीं। गुलजार को किताब देने के बाद उन्होंने उनसे यह भी पूछा कि वह ये किताब पढ़ेंगे या फिर नहीं। दोनों ने साथ में फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी दिए। नीना इस दौरान फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट्स और शर्ट में दिखाई दीं। यूजर उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नीना का लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी नीना गुप्ता का वीडियो साझा किया है। जिसमें वह गुलजार साहब को अपनी ऑटोबायोग्राफी देती दिखाई दे रही हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने नीना के स्पिरिट की जमकर तारीफ की है।

एक यूजर ने लिखा- ‘वह बहुत ही क्यूट हैं। हमेशा जवान दिखती हैं।’ एक अन्य ने लिखा- ‘नीना जी कितनी क्यूट हैं। बेस्ट पोस्ट। दोनों को देखकर बहुत अच्छा लगा।’ एक और यूजर ने लिखा- ‘वह नया ट्रेंड सेट कर रही हैं।’ हालांकि, ये पहली बार नहीं है, जब नीना ने अपने लुक से फैंस को चौंका दिया हो। वे अक्सर ही अपने फैशन सेंस से लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें:- केआरके ने मलाइका और अर्जुन की फोटो की पोस्ट, कहा- अर्जुन कपूर टाइगर,तूने…