Categories
मनोरंजन

60 साल में भी 30 की लगती है ये एक्ट्रेस, बिना शादी के बन चुकी है मां, अब खोले कई राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो आज बहुत अच्छे मुकाम पर हैं। लेकिन, सिर्फ उनके कड़े संघर्ष और मेहनत की वजह से। ऐसे ही सितारों की फेहरिस्त में शामिल हैं दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta)। जिनकी पहचान सिंगल मदर के तौर पर की जाती है और आज हम आपको इन्हीं के संघर्ष की उस कहानी से रूबरू कराएंगे जिसने इन्हें मंजिल तक पहुंचाया पर बहुत से ऐसे दर्द दिए जिनसे उबर पाना एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं था।

हाल ही में नीना गुप्ता ने मुंबई मिरर को इंटरव्यू दिया जिसमें अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए और खुलकर बात की। नीना ने कहा- ‘अगर मुझे मेरी जिंदगी में की हुई गलती सुधारने का मौका मिलता तो मैं कभी बिना शादी के मां नहीं बनना चाहती।‘ बता दें, नीना ने बिना शादी किए अपनी बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) को जन्म दिया है।nina gupta with daughterइंटरव्यू में नीना ने कहा- ‘हर बच्चे को माता-पिता दोनों की जरूरत महसूस होती है। मैं भले ही हमेशा से अपनी बेटी के साथ सब कुछ शेयर करती रही पर संघर्ष तो उसने भी किया है।’

आपको बता दें, नीना गुप्ता एक दौर में काफी सुर्खियों में रही थीं उनका अफेयर वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (cricketer vivian richards) के साथ था। दोनों के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी इसी बीच नीना ने बेटी को जन्म दिया पर विवियन के साथ शादी नहीं की और नीना ने अकेले ही बेटी को संभाला।vivian-richards-and-neena-gupta नीना ने सिंगल मदर के तौर पर कई सारी परेशानियां झेली पर आज उनकी बेटी एक अच्छी फैशन डिजाइनर हैं और उनका इंडस्ट्री में काफी अच्छा नाम है।

वैसे नीना गुप्ता इन दिनों अपनी फोटोज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं वो भले ही 60 साल की हो चुकी हैं लेकिन, आज भी अपनी उम्र से आधी नजर आती हैं। नीना को 2018 में रिलीज हुई बधाई हो (badhai ho) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड (filmfare award) से सम्मानित भी किया जा चुका है।badhai ho जिस पर एक्ट्रेस खुद कहती हैं कि, ‘जरा सोचिए मेरी उम्र में वो अवॉर्ड जीतना जो कई बार यंग और लीडिंग एक्ट्रेस भी नहीं जीत पातीं। मुझे लगता है अगर आप बुढ़े हो रहे हैं तो ज्यादा से ज्यादा आपको सिर्फ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का ही अवॉर्ड मिल पाता है लेकिन, मेरे लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड बहुत बड़ी बात है। ‘

नीना गुप्ता के काम के सफर की बात करें तो आप सब उनकी खूबसूरती को कंगना (kangana ranaut) की कमिंग फिल्म पंगा (film panga) में बहुत जल्द देखेंगे। ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में नीना, कंगना की मां के रोल में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ेंः- शिल्पा, ऐश्वर्या और शाहरुख के बाद इस एक्ट्रेस ने खरीदा दुबई में आलीशान फ्लैट, कीमत जान हो जाएंगे दंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *