शाहरुख, अर्जून और रणबीर कपूर पर NCB का बड़ा बयान, ड्रग्स मामले पर खोल दी सारी पोल

3623
srk

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के ड्रग्स रैकेट की पोल खोल दी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड इंडस्ट्री के ड्रग्स कनेक्शन की जड़ तक पहुंचने में लगी है। जिसके चलते एनसीबी तेजी से जांच कर रही है। जिस वजह से इस कैस में बॉलीवुड के सेलेब्स फंसते जा रहे है। अब तक एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड की हसिनाएं थी लेकिन अब एनसीबी ने एक्टर पर भी एक्शन लेने की तैयारी कर ली है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से ड्रग्स मामले पर कड़ी पूछताछ की। जिसके बाद खुलासा हुआ कि बॉलीवुड के तीन टॉप एक्टर का ड्रग्स से गहरा कनेक्शन है। जिनके नाम का पहले अक्षप S,R,A से होता है लेकिन अब एक्टर के नाम भी सामने आ गए है।

दरअसल दैनिक भास्कर ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, डिनो मोरिया और अर्जुन रामपाल का नाम आया है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी के एक अधिकारी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बॉलीवुड के बड़े नामों का खुलासा किया है। जिसमें S का मतलब शाहरुख खान, A का मतलब अर्जुन रामपाल और R का मतलब रणबीर कपूर है। हालांकि इस रिपोर्ट में एनसीबी का कहना है कि SRA के बारे में बिना किसी सबूत के कुछ खबरें चल रही है।

दावा किया जा रहा है कि A नाम का एक्टर ड्रग्स लेता भी है है लोगों के ड्रग्स देता भी है। बता दे कि एनसीबी ने प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार किया है। इन्होंने भी एनसीबी के सामने इन तीनों स्टारों का नाम लिया था। इतना ही नहीं, पैडलर ने भी पूछताछ में इन तीनों सितारों के नाम लिए है। बता दें कि इससे पहले ड्रग्स मामले पर 26 सितंबर को एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान से श्रद्धा कपूर की थी। इससे एक दिन पहले रकुल प्रती और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ हुई थी। पूछताछ के बाद क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया था। एनसीबी ने अब तक इस मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार किया है।