सारा अली खान- रकुलप्रीत के ड्रग कनेक्शन पर NCB का बड़ा खुलासा, सामने आई सारी सच्चाई

213
rakul 2

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग कनेक्शन जुड़ने के बाद रोज नए खुलासे हो रहे है। एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत का स्टाफ भी शामिल है। हालांकि, इस दौरान कई रिपोर्ट्स सामने आई थी। जिसमे दावा किया गया कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की टीम के सामने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए है। जिनका ड्रग कनेक्शन है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा समेत कई सेलेब्स के नाम शामिल है लेकिन अब इस लिस्ट में एनसीबी की तरफ से बयान आया है। जिसे देख हर कोई हैरान है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी के सहायक निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स पर साफ कह दिया कि उनकी ओर से बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी कोई लिस्ट नहीं बनाई गई है। अब तक सिर्फ ड्रग पैडलर्स और ट्रैफिकर्स की लिस्ट बनी है। जो ड्रग खरीदते या लेते हैं। दावा किया जा रहा है कि के.पी.एस मल्होत्रा से सवाल किया गया कि क्या रिया ने पूछताछ के दौरान सारा अली खान, रकुल प्रीत और सिमोन सहित किसी बॉलीवुड हस्ती का नाम लिया? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा कोई नाम रिया ने नहीं लिया है और न ही उनकी लिस्ट में यह नाम शामिल हैं।

इसके अलावा के.पी.एस मल्होत्रा ने कहा, ‘गिरफ्तार किए गए छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नाडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेज, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के रूप में हुई है।’ गौरतलब है कि सुशांत केस में लंबे समय बाद ड्रग एंगल सामने आया था। जिसमे खुलासा हुआ कि रिया चक्रवर्ती ही सुशांत तक ड्रग्स पहुंचाती थी। जिसके बाद ही रिया को गिरफ्तार किया गया। रिया अब 14 दिनों तक जेल में बंद है।