अब खुलेगा सुशांत की मौत का सबसे बड़ा रहस्य! NCB की गिरफ्त में शोविक और सैमुअल मिरांडा

36

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच जारी है। इस मामले को लेकर कई खुलासों के बीच अब खबर है कि सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया है। नार्कोटिक्स क्राइम ब्यूरो सैमुअल मिरांडा को घर से लेकर निकल चुकी है। एनसीबी को सैमुअल मिरांडा के घर से अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसके बाद से उसे हिरासत में लिया गया है। माना जा रहा है कि यह सुराग इस केस में अहम कड़ी साबित हो सकती है। खबर है कि एनसीपी ने सैमुअल  मिरांडा  के हार्ड ड्राइव और उनके कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को भी सीज कर लिया है। शोविक चक्रवर्ती को हिरासत में लेने के बाद उसका लेपटॉप भी सीज किया जा चुका है।

ये भी पढ़े :LAC पर भारत के पलटवार से कांपा ड्रैगन, अब चीन के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से करना चाहते हैं मुलाकात

ड्रग्स को लेकर होगी पूछताछ
बता दें कि सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती से एनसीबी ड्रग्स के एंगल को लेकर पूछताछ कर सकती है। एनसीबी रिया के घर से निकलते ही शोविक को अपने साथ ले गई। उधर, ड्रग्स को लेकर  सैमुअल मिरांडा की शोविक चक्रवर्ती से हुई चैट को लेकर रिया और शोविक की भूमिका को लेकर भी जांच होगी। बता दें कि एनसीबी ने मुंबई स्थित रिया के घर पर छापेमारी की थी। एनसीबी ने पांच सदस्यों के साथ रिया के घर पर छापेमारी की थी। गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत गत 14 जून को अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे, जिसके बाद से ही यह पूरा मामला आत्महत्या और हत्या की गुत्थी बनकर उलझा हुआ है।

उधर, एक तरफ जहां सुशांत के परिजन सहित उनके शुभचिंतकों का कहना है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते हैं, लिहाजा अब इस पूरे मामले की हकीकत सबके सामने आ सके इसके लिए सीबीआई अभी जांच कर रही है। जांच की इस कड़ी में अनवरत कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब देखने वाली बात यह है कि हिरासत में लिए गए सैमुअल और शोविक से पूछताछ के दौरान क्या खुलासा होता है। ये भी पढ़े :शोपियां में भारतीय सेना ने भरी हुंकार..दो आतंकी मार गिराए, दो को घेरा