Monday, December 6, 2021

एनसीबी ने अनन्या पांडे के 7 इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा, खुल सकते हैं कई बड़े राज

Must read

- Advertisement -

मुंबई(Mumbai)। ड्रग्स केस(drugs case) में आर्यन खान(Aryan khan) की अनन्या पांडे(ananya pandey) के साथ व्हाट्सऐप चैट(whatsaap chat) सामने आने के बाद एनसीबी(NCB) ने अनन्या पांडे(ananya pandey) से इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था. वहीं कल यानि 22 अक्टूबर को दूसरे दिन अनन्या से इस केस को लेकर पूछताछ की गई. वहीं पूछताछ के बाद एनसीबी (NCB) ने  एक्ट्रेस अनन्या पांडे के 7 इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है. इनमें मोबाइल और लैपटॉप भी शामिल हैं. इस फॉरेंसिक जांच के जरिए NCB उन चैट्स और दूसरी डिटेल्स को जानना चाहती है, जिसे संभवतः डिलीट कर दिया गया होगा. इन्हीं चैट्स को NCB रिट्रीव करना चाहती है. अगर ये रिट्रीव डेटा सोमवार तक आ जाता है तो अनन्या पांडे से उसके आधार पर भी पूछताछ की जाएगी.

- Advertisement -

ncb: Ananya Pandey quizzed by NCB for 2 hrs; agency seizes her laptop,  mobile phone during raid - The Economic Times

एनसीबी (NCB) की पूछताछ में बार-बार एक ही बात निकलकर सामने आ रही है वो है व्हाट्सऐप(WhatsApp) चैट. इसके पहले भी रिया चक्रवर्ती के केस में भी एनसीबी को व्हाट्सऐप चैट के जरिए ही अहम सबूत मिले थे. वहीं अब आर्यन खान के केस में भी व्हाट्सऐप (WhatsApp) चैट से कई जानकारियां मिली हैं. आर्यन खान की जो चैट सामने आई थी

NCB ऑफिस पहुंची Ananya Pandey, ड्रग मामले में होगी पूछताछउसमें आर्यन खान ने अनन्या पांडे से पूछा था कि क्या गांजा अरेंज हो सकता है? तो जवाब में अनन्या पांडे ने लिखा कि मैं अरेंज कर दूंगी. लेकिन अपनी सफाई में अनन्या पांडे ने बताया था कि वो सिर्फ मजाक कर रही थी.

शुक्रवार को पूछताछ से पहले ही एनसीबी ने मुंबई से एक ऐसे ड्रग पेडलर को पकड़ लिया जो आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच की कड़ी बताया जा रहा है. इसके अलावा एनसीबी ने गुरुवार की रात ही उस आरोपी के पास से कुछ

Aryan Khan-Ananya Pandey WhatsApp Chat Leak | Baaghi TVबरामदगी भी की है. पकड़े गए शख्स का कनेक्शन आरोपी अचित कुमार, आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट(arbaaz merchant) से भी पाया गया है. माना जा रहा है कि एनसीबी की कार्रवाई की जद में बॉलीवुड के कुछ और चेहरे आ सकते हैं.

सूत्रों के हवाले से खबर ये भी है कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने NCB को बताया कि वो सिगरेट के बारे में बात कर रही थीं.

NCB summons Ananya Pandey; Suhana Khan likely to be questioned? |  english.lokmat.comअपनी सफाई में अनन्या ने ड्रग्स लेने या फिर किसी ड्रग पेडलर को जानने से भी इनकार किया है. वहीं अब सोमवार को एक बार फिर अनन्या से पूछताछ की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि इस शख्स के लिए धड़कता था ऐश्वर्या राय का दिल, ऐसे करती थी इंप्रेस

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article