रिया चक्रवर्ती का बचना मुश्किल, ड्रग पैडलर में NCB को मिले ऐसे सबूत होगी सीधी गिरफ्तारी!

173

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत का रहस्य सुलझाने के लिए जांच एजेंसियों की टीम इस पूरे केस की तहकीकात कर रही है, एक तरफ सीबीआई इस पूरे घटनाक्रम के सीन को रिक्रिएट करके देख रही है, तो वहीं ड्रग एंगल के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसना तेज हो गया है। बीते दिनों ही NCB के अधिकारियों ने रिया चक्रवर्ती और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर पर छापेमारी की थी। बताया गया कि तलाशी के दौरान अधिकारियों ने रिया के घर से कई डिवाइस जब्त किए थे। जबकि सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई थी। देर रात तक चली NCB की पूछताछ में शौविक चक्रवर्ती ने यह स्वीकार किया की वह अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स हायर करता था, और वह इस ड्रग पैडलर में कई सालों से एक्टिव भी था। NCB ने इस बयान के बाद शौविक और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली है कि शौविक ने ड्रग पैडलर को लेकर कई राज उगल दिए हैं। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें भी तेज हो गई हैं।

ये भी पढ़ें:-NCB जांच: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की हुई गिरफ्तारी, सैमुअल मिरांडा पर भी कसा शिकंजा

दरअसल रिया ने पिछले दिनों एक टीवी इंटरव्‍यू में ड्रग्‍स ना लेने की बात कही थी। लेकिन उनसे जुड़े कुछ ऐसे खुलासे हुए हैं, कि खुद रिया को भी समझ नहीं आ रहा होगा कि अब वो जांच एजेंसी को क्‍या जवाब देंगी।

सूत्रों के अनुसार, जांच एजेंसियों ने रिया का फोन क्लोन किया है जिसके बाद उनकी कथित तौर पर प्रतिबंधित ड्रग्स के खरीद-फरोख्त में शामिल होने की बात सामने आ रही है। जांच एजेंसी को रिया के फोन से बड़ी लीड्स मिली है।

कहा जा रहा है कि ड्रग्‍स से जुड़ी ये सभी बातें नारकोटिक ड्रग एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसस ऐक्ट के तहत दंडनीय हैं। रिया पर अगर ये सारे शक सबूतों के साथ पक्‍के हो जाते हैं तो उन्‍हें गिरफ्तारी से कोई नहीं बचा सकता। शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती पर भी गिरफ्तारी का शिकंजा तेज हो गया है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह ने इस शख्स को थी आखिरी कॉल, रिया के झूठे दावों की खुली पोल