ड्रग केस में NCB का बड़ा कदम, दीपिका-सारा, श्रद्धा समेत इन 7 लोगों को जारी किया समन, इस दिन होगी पेशी

36
deepika sara shraddha Summons

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ड्रग्स मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. एक तरफ जहां कुछ बड़े स्टार्स नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार पर चढ़ चुके हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कई और स्टार्स के नाम सामने आने की बात कही जा रही है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल बीते दिन ही इस ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड की मस्तानी गर्ल यानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जैसे कई और बड़े सितारों के नाम का खुलासा हुआ था. जिन्हें अब पूछताछ के लिए एनसीबी (NCB) ने समन भी जारी कर दिया है.

ये भी पढ़ें:- बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया को लगा झटका, तो एक्ट्रेस ने सुशांत पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- एक्टर ने किया इस्तेमाल

बताया जा रहा है कि ड्रग्स कनेक्शन में अब तक 7 बड़े सितारों को समन भेजा गया है. मीडिया खबरों की माने तो आने वाले 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण से इस मामले में पूछताछ होगी. इसके बाद सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए एजेंसी के दफ्तर में बुलाया गया है. जबकि इस मामले में रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा को गुरूवार को ही पूछताछ के लिए बुलाया गया है. आजतक के हवाले से जारी की गई एक रिपोर्ट की माने तो इन सितारों के खिलाफ ड्रग्स मांगने के सबूत एनसीबी अधिकारियों को मिले हैं, इसी बारे में अब टीम इन अभिनेत्रियों से सवाल-जवाब करेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब तक इस मामले में एजेंसी रिया चक्रवर्ती समेत 18 लोगों को धर चुकी है.

दरअसल 7 लोगों को ड्रग्स मामले में समन भेजने की जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट की माने तो दीपिका के अलावा बाकी जिन नामों का ड्रग्स कनेक्शन में खुलासा हुआ है, उन्हें भी एनसीबी पूछताछ के लिए समन जारी कर रही है. इसके बाद 3-4 दिन के अंदर उनसे भी पूछताछ की जाएगी. बीते दिनों ही दीपिका पादुकोण की एक चैट तेजी से वायरल हो रही थी. जिसमें एक्ट्रेस पर आरोप लगा था कि वो ड्रग्स की डिमांड कर रही थीं. इस बारे में वो करिश्मा नाम की शख्स के बातचीत कर रही थीं. हाल ही में मिली जानकारी की माने तो अभी एक्ट्रेस दीपिका मुंबई में नहीं बल्कि गोवा में हैं. बताया जा रहा है कि इस मामले में करिश्मा को भी एनसीबी ने पूछताछ के सिलसिले में बुलावा भेजा था लेकिन उन्होंने बीमारी का बहाना बना लिया ऐसे में अब एनसीबी ने सीधा करिश्मा को समन भेज दिया है.

इसके अलावा सारा अली खान की बात करें तो वो भी अपनी मां अमृता के साथ गोवा वाले घर पर ही समय बिता रही हैं. आपको बता दें कि ड्रग्स कनेक्शन में सारा के नाम का खुलासा रिया चक्रवती ने किया था. ताजा जानकारी की माने तो एनसीबी के सूत्रों ने बताया है कि इन सभी के खिलाफ सबूत तैयार हो चुके हैं. इसमें कई लोगों का बयान भी लिया जा चुका है. यहां तक कि रिया की ओर से दिया गया बयान भी दर्ज किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें:- जया साहा के नए कबूलनामे से हिली इंडस्ट्री, श्रद्धा कपूर के नशे को लेकर किया ये बड़ा खुलासा