सुशांत केस में NCB ने पकड़ा एक और ड्रग पैडलर, अब रिया चक्रवर्ती के पिता हुआ बड़ा खुलासा

461
sushant

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रोज नए खुलासे हो रहे है। इस केस को सुलझाने के लिए सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) तीनों अपने स्तर पर कड़ी जांच कर रहे है। जिसमें मर्डर, सुसाइड और ड्रग्स एंगल की जांच हो रही है। इस जांच के घेरे में रिया चक्रवर्ती और उसका परिवार पूरी तरह फंसा हुआ है। एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उसके भाई के ड्रग्स कनेक्शन की कड़ी जांच कर रहा है। इसी कड़ी में एनसीबी ने मुंबई से एक ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार किया था। जिससे कड़ी पूछताछ चल रही है लेकिन अब एनसीबी को इस केस में एक और बड़ी सफलता मिली है दरअसल एनसीबी ने एक और ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि अब इस केस से जुड़े कई राज सामने आ सकते है।

दरअसल एनसीबी की टीम ने सोमवार के दिन एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया था। जिससे कड़ी पूछताछ हुई। इसी पूछताछ में ड्रग पैडलर ने अपने साथी का नाम दिया। जिसके बाद एनसीबी ने मुंबई के अंधेरी इलाके में देर रात छापेमारी की। इस दौरान एक और ड्रग पैडलर एनसीबी के हत्थे चढ़ गया। इस ड्रग पैडलर का नाम बसित परिहार है। जिससे अब कड़ी पूछताछ चल रही है। बता दें कि एनसीबी की टीम ने जिस ड्रग पैडलर को सोमवार को गिरफ्तार किया था। उसका कनेक्शन रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक से है। ड्रग पैडलर ने पूछताछ में रिया के भाई शौविक का नाम भी लिया था। जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती का परिवार फंस गया है।

बता दें कि रिया और उनके परिवार से पूछताछ के दौरान सीबीआई की टीम के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है। इस पूछताछ में खुलासा हुआ कि रिया के भाई शौविक के साथ-साथ इंद्रजीत भी ड्रग लेते थे। टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शौविक चक्रवर्ती और ड्रग पैडलर के बीच वॉट्स ऐप चैट उनके हाथ लगी है। जिसमें शौविक अपने पिता के लिए ड्रग मांगवा रहा था। जिससे खुलासा हुआ कि रिया का भाई और उसके पिता ड्रग की चपेट में थे। जिसके चलते ही रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार से लगातार पूछताछ जारी है। सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है। जिसमें एनसीबी कई सवालों के जवाब तलाश करने में जुटी है।

ये भी पढ़ें:-क्यों टूटा था अंकिता-सुशांत का पवित्र रिश्ता, 7 जन्म का सफर 6 साल में खत्म, जानें इनसाइड स्टोरी