फिर पड़ी ड्रग्स के खिलाफ NCB की मार, गिरफ्तार हुए धर्मा प्रोडेक्शन के क्षितिज प्रसाद 

45

जब से सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आया है, तब से अब इस मामले में NCB का किरदार सामने आ चुका है। इसी कड़ी में अब खबर है कि NCB ने धर्मा प्रोडेक्शन के पूर्व निर्माता रहे क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। क्षितिज को आज शनिवार को गिरफ्तार किया गया है। माना जा रहा है कि उससे ड्रग्स मामले को लेकर कई तीखे सवाल किए जा सकते हैं।  याद दिला दें कि इससे एक दिन पहले क्षितिज से ड्रग्स मामले को लेकर कई घंटों तक पूछताछ की गई थी, उस दौरान उनसे इस संदर्भ में कई  तीखे सवाल भी किए गए थे।

ऐसे गए फंसे..
यहां पर हम आपको बताते चले कि क्षितिज की फोटो ड्रग्स पैडलर के साथ आने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। ड्रग्स पैडलर के साथ क्षितिज की इस तस्वीर को बहुत अहम माना जा रहा था, जिसके बाद ही जाकर एनसीबी का शिकंजा उन पर कसा गया। यह गिरफ्तारी होने से पहले क्षितिज से कई घंटे तक पूछताछ की गई थी। इसके बाद में फिर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

ड्रग्स पैडलर के  घर आना जाना लगा रहता था 
इतना ही नहीं, एनसीबी का शक उस समय कहीं अधिक गहरा गया, जब एनसीबी को खबर लगी कि क्षितिज के घर होने वाले हर फंक्शन या पार्टी में ड्रग पेडलर अंकुश  नाम का शख्स शामिल हुआ करता था। बता दें कि क्षितिज  करण जौहर का बेहद करीबी माना जाता है।

करण जौहर का बेहद करीबी था क्षितिज 
उधर, बताया जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद करण जौहर का बेहद करीबी था, लेकिन करण जौहर इस बात से साफ इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि वे महज एक  प्रोजेक्ट के  लिए उनकी कंपनी के साथ जुड़े हुए थे, लेकिन मीडिया में इस तरह की खबरें आना कि वे मेरे बिल्कुल करीबी थे, यह गलत है। मैं उनका करीबी नहीं था। ये भी पढ़े :ड्रग्स के व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन निकलीं दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस के खिलाफ सख्त हुई NCB