नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने बताई तलाक की वजह, कहा- दूसरों के सामने करते थे ऐसा काम

0
299
navaz

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच का तनाव कम होता दिखाई नहीं पड़ रहा है. एक ओर लॉकडाउन में नवाज जहां अपने गृहनगर मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में हैं तो वहीं उनकी पत्‍नी दोनों बच्‍चों के साथ उनसे अलग होने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं. हाल ही में पत्नी आलिया ने नवाज से उन्‍हें लीगल नोटिस भेजकर तालाक मांगा है. वहीं इस बीच इन दोनों की कहानी में एक नया ट्वविस्ट उनकी पत्नी लेकर के आईं हैं. करीब 10 साल की शादी के बाद आलिया ने अलग होने की सच्चाई बयां की है, आलिया का आरोप है कि स्‍टारडम के नशे में नवाजुद्दीन उन्‍हें और बच्‍चों तक को भूल गए। वहीं इन रिश्‍ते का सच सामने आने के बाद नवाजुद्दीन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

ये भी पढ़ें:-पहले शादी के लिए बदला धर्म, अब भेजा तलाक का नोटिस, नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

आलिया ने कहा कि नवाज से शादी करने के दो साल बाद तक सब अच्‍छा था । तब ना वो बड़े एक्‍टर थे और ना ही उनमें स्‍टारडम का भूत सवार था । आलिया ने कहा कि जब से नवाज की फिल्‍में सफल होने लगीं वो बदल गए । आलिया ने कहा कि उन्‍होने शादी के लिए अपना धर्म बदला था, इसलिए पति से नाराज होकर वो अपने माता-पिता के पास नहीं जा सकती थीं । उनसे मदद नहीं मांग सकती थीं । मुझे लगता था कि नवाज मेरे दूर जाने से कुछ समझ पाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ । वो और खराब हो गए।, उनका बर्ताव और बुरा हो गया । पत्‍नी के मुताबिक नवाज अब अजीब इंसान हो गए हैं।

nawazuddin-आलिया सिद्दीकी से जब ये सवाल पूछा गया कि उन्‍होने इतना समय होने के बाद क्‍यों फैसला लिया, जब वो लंबे समय से परेशान थीं. तो उन्‍होने पहले तलाक क्‍यों नहीं लिया, इस पर आलिया ने कहा कि वो पहले भी घर छोड़ने की कोशिश कर चुकी हैं, लेकिन नवाज को कभी कोई फर्क नहीं पड़ा। वो अपने नवजात बच्‍चे के साथ 8 महीने के लिए घर से बाहर रह रहीं थी, लेकिन उनके एक्‍टर पति ने उनका हालचाल तक नहीं जाना । आलिया ने कहा कि जब वो घर पर नहीं होती थीं तो नवाज अपनी महिला मित्र को घर ले आया करते थे।

navaj

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने एक पुरानी बात शेयर करते हुए कहा कि एक बार उनके घर पर मनोज वाजपेयी और कुछ और दोस्‍त पहुंचे थे ।वो उन सभी के लिए खाना बना रहीं थीं । इस बीच जब वो उनके कुछ बात करने लगीं तो नवाज ने सबके सामने ही उनको अपमानित कर दिया।

नवाजुद्दीन-सिद्दीकीकहा कि मुझे बात करना नहीं आता है, इसलिए मैं कुछ ना बोला करूं। आलिया ने कहा कि उस दिन उन्‍हें बहुत बुरा लगा, ऐसा एक बार नहीं कई बार हुआ है । 10 सालों की शादी में उन्‍होने कई बार अपमान के घूंट पिए हैं। अब उनका आत्‍मसम्‍मान पूरी तरह से टूट चुका है। वो बस तलाक चाहती हैं, दोनों बच्‍चों को उनका अधिकार दिलाना चाहती हैं। वहीं इन दिनों देश में लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड गलियारों में हडकंप मचा हुआ है इस खबर के सामने आने के बाद लोग नवाजुद्दीन के चरित्र पर भी उंगलियां उठा रहे हैं. बहरहाल सच्चाई अब उनकी पत्नी ने सबके सामने रख दी है. अब देखना होगा नवाज आगे कौनसा कदम उठाते हैं।

ये भी पढ़ें:-नवाजुद्दीन पर टूटा दुखों का पहाड़, पत्नी ने 10 साल बाद लिया तलाक का फैसला, एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप