Categories
मनोरंजन

‘बत्तियां बुझा दो’ गाने पर सनी लियोनी के साथ थिरकते नजर आए नवाजुद्दीन, देखिए डांस का जबरदस्त वीडियो

बॉलीवुड पर्दे पर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने अभिनय से लोगों का खूब दिल जीता. अपनी हर फिल्म में वो एक नए अंदाज में नजर आते हैं. उनकी हर फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार की जबरदस्त तारीफ होती है. और अब जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर उनकी एक और फिल्म धमाका करने वाली है. इस फिल्म का नाम मोतीचूर चकनाचूर है. जिसका हाल ही में एक नया गाना रिलीज हुआ है.

sunny-nawaz

इस गाने का नाम ‘बत्तियां बुझा दो’ है. इस गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सनी लियोनी हैं. जो अपने जबरदस्त ठुमके से लोगों को एंटरटेन कर रही हैं. हालांकि इस जोड़ी का नाम सुनकर लोग चौंक जरूर सकते हैं, लेकिन दोनों ने गानों में मिलकर खूब तड़का लगाया है.

sunny-nawaz

बता दें कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आथिया शेट्टी लीड रोल में जर आएंगी. फिल्म के इस गाने पर नवाजुद्दीन ने कुछ खास डांस तो नहीं किया है लेकिन गाने में लास्ट स्टेप पर सनी लियोनी के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को रामजी गुलाटी ने कंपोज किया है. इसके साथ ही इस गाने को आवाज राम जी गुलाटी और ज्योतिका ने दिया है.

Nawaz-Athiya

आपको बता दें तकि इस गाने में सनी बिल्कुल देसी अवतार में नजर आ रही हैं. ये गाना अभी हाल ही में रिलीज हो रहा है. और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा सनी लियोनी की बात करें तो वो काफी समय के बाद किसी आइटम सॉन्ग में थिरकते हुए नजर आ रही हैं.ये भी पढ़ेंखूब देखा जा रहा है आम्रपाली का छठ गीत, Video ने यू-ट्यूब पर मचाया धमाल, आप भी देखें

सौजन्य Zee Music.Com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *