Categories
मनोरंजन

पहले शादी के लिए बदला धर्म, अब भेजा तलाक का नोटिस, नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड में अक्सर जोड़ियों को बनते और टूटते हुए देखा गया है. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (navajun siddiqui) की 11 साल की शादी टूटने की कगार पर आ पहुंची है. पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) ने शादी को खत्म करने का फैसला लेते हुए एक्टर को लीगल नोटिस भेज दिया है. साथ ही नवाज और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. मगर अब तक एक्टर की तरफ से तलाक के नोटिस पर जवाब नहीं आया है. नवाज इन दिनों यूपी के बुढाना में परिवार के साथ 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में हैं.

एक्टर के भाई ने उठाया हाथ
नवाज की पत्नी आलिया ने एक्टर को लीगल नोटिस तो भेजा ही है इसके अलावा उनसे गुजारा भत्ता की भी डिमांड रखी है. यकीनन ये खबर नवाज के फैंस के लिए काफी दुखदायी है. क्योंकि, 11 साल की शादी इस तरह टूटना हर किसी के लिए सदमे की तरह है. आलिया ने बताया कि, शादी के बाद से ही उनके परिवार ने परेशान करना, टॉर्चर करना शुरू कर दिया था. nawajudin-8अब आकर मेरा आत्मविश्वास पूरी तरह खत्म हो गया था. आलिया ने कहा कि, ‘नवाज ने भले ही कभी मारपीट नहीं की लेकिन, उनके भाई ने मुझे मारा है. ‘आलिया ने बताया कि, शादी करने के लिए उन्होंने धर्म तक बदल दिया फिर भी उन्हें प्यार और सम्मान हासिल नहीं हुआ. हर वक्त सिर्फ तकलीफ और अकेलापन ही रहा.

नवाज पर लगाए ऐसे गंभीर आरोप
एक्टर की पत्नी ने तलाक का फैसला लेने के बाद कई खुलासे किए और बताया कि, पति नवाज ने उनके चरित्र पर सवाल उठाए जाने के मामले में सारी हदें पार कर दी थीं. इसी वजह से उन्हें लगने लगा कि, अब सवालों के जवाब देना जरूरी है.Aaliya Siddiqui हालांकि, मैं काफी समय तक चुप रही क्योंकि, मुझे लगता था वह एक सेलिब्रिटी हैं ऐसे में चीजों को बढ़ानी ठीक नहीं होगा. मैंने शादी बचाने की भी हर मुमकिन कोशिश की. पर अब सबकुछ बर्दाश्त से बाहर हो चुका है. वहीं जब आलिया से सवाल हुआ कि, नवाज ने उनके साथ किसी तरह की कभी-भी मारपीट की है तो उन्होंने मना कर दिया.

दूसरी शादी भी खटाई में
बता दें, साल 2009 में ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (navajun siddiqui) ने दूसरी शादी की थी और आलिया उनकी दूसरी पत्नी है. हैरानी वाली बात यह है कि, एक्टर की दूसरी शादी भई खटाई में पड़ चुकी हैं. पत्नी ने 7 मई को ही पोस्ट ऑफिस बंद होने की वजह से व्हाट्सएप पर लीगल नोटिस भेजा था. जिसका रिप्लाई नवाज ने नहीं दिया है. दोनों के एक बेटा और एक बेटी है. जो फिलहाल आलिया के साथ ही हैं.

बच्चें मेरे साथ ही रहेंगे
नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया का बच्चों की परविरश पर ये भी कहना है कि, लॉकडाउन के बीच एक बार भी नवाज ने कॉल करके उनका या बच्चों का हाल नहीं लिया. रिश्ते में तनाव होने की वजह से दोनों काफी वक्त से अलग रहते हैं. आलिया ने कहा कि, तलाक के बाद वह कोशिश करेंगी कि बच्चों को अपने साथ ही रखें.

नवाजुद्दीन का हुआ कोरोना टेस्ट
बीते दिनों ही मुंबई से अपने गांव बुढाना पहुंचे नवाज अपने परिवार संग क्वारंटाइन में हैं. एक्टर का कोरोना टेस्ट भी हुआ है जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव निकली है. नवाज ने बताया कि, उनकी मां की तबीयत खराब होने की वजह से वह गांव गए हैं. वहीं उनके भाई शम्स सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर बताया कि, कैंसर की वजह से बहन की मौत होने के बाद से 71 साल की मां सदमे में हैं और तबीयत खराब है. ऐसे में नवाज को मां के पास आना जरूरी था.

ये भी पढ़ेंः- तलाक पर मोहन भागवत ने दिया बयान, भड़की सोनम कपूर ने दिया ऐसा जवाब