Tuesday, January 31, 2023

पहली बार कैमरे के सामने आईं Nawazuddin Siddiqui की बेटी, फोटोज़ वायरल

इसमें आप देख पाएंगे कि नवाज में ब्लैक हूडी और मैचिंग पैंट पहनी है, तो वहीं, शोरा ने ब्लू डेनिम जैकेट, ब्लू जींस, वाइट शूज और हाई बन बनाया हुआ है।

Must read

- Advertisement -

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर है। वह अपनी पर्सनल लाइफ को कभी भी सबके सामने जाहिर नहीं करते हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच में वह काफी दूरी भी रखते हैं। उन्हें अपनी फैमिली के साथ सार्वजनिक तौर पर बहुत कम ही देखा जाता है, लेकिन हाल ही में वह अपनी बेटी शोरा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। यह पहला अवसर था जब उनकी बेटी शोरा के साथ सार्वजनिक तौर पर नजर आए ।

दिए कई सारे पोज

- Advertisement -

जब पैपराजी ने इस दौरान उनको घेर लिया तो उन्होंने काफी सारे पोज भी दिए। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसमें आप देख पाएंगे कि नवाज में ब्लैक हूडी और मैचिंग पैंट पहनी है, तो वहीं, शोरा ने ब्लू डेनिम जैकेट, ब्लू जींस, वाइट शूज और हाई बन बनाया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

10 दिसंबर को था जन्मदिन

10 दिसंबर को शोरा का जन्मदिन था। इस मौके पर नवाज ने इंस्टाग्राम पर रील पोस्ट करके बेटी को बर्थडे विश किया था और लिखा था हैपिएस्ट बर्थडे माय लव। डॉटर्स डे पर भी नवाज ने 16 की एक फोटो शेयर की थी और लिखा था तुम्हारी मुस्कुराहट से ज्यादा कीमती और कुछ भी नहीं हैप्पी डॉटर्स डे।

ज्ञात हो कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साल 2009 में आलिया सिद्दीकी से शादी की। जिसके बाद उनके दो बच्चे हुए। शोरा सिद्धकी और यानी सिद्दीकी। ऐसा बहुत कम होता है जब वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सार्वजनिक तौर पर देखे जाते हैं।

इसे भी पढ़े-फिर परेशानी में आएगी Anupama, बेटी पाखी लगाएगी पति अधिक पर घरेलू हिंसा का आरोप, जानें नए अपडेट

- Advertisement -

More articles

Latest article