Sunday, January 17, 2021

पत्नी के गंभीर आरोपों के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, आलिया के खिलाफ लिया बड़ा एक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना काफी आम बात है। आज तक यहां पर कई कपल्स के रिश्ते बने है और कई कुछ समय बाद ही तलाक की वजह से सुर्खियों में आए है। इसी बीच इन दिनों एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे है। हाल ही में आलिया ने अपने पति नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा था। इतना ही नहीं, आलिया ने नावजुद्दीन सिद्दीकी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। लेकिन अब इस पूरे मामले पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चुप्पी तोड़ी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी आलिया पर कई बड़े आरोप लगाए है।

दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों का जवाब देते हुए आलिया के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा है। इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 19 मई को पत्नी के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा है। इस नोटिस में नवाज ने पत्नी पर ‘धोखाधड़ी में शामिल होने’, ‘जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने’ और ‘चरित्र की बदनामी’ करने का आरोप लगाया गया है। इतना ही नहीं, इस नोटिस में कहा गया है कि आलिया को 15 दिन के अंदर इसका जवाब देना होगा। साथ ही नवाज ने अपनी पत्नी से तमाम आरोपों पर लिखित जवाब भी मांगा है।

बता दें कि आलिया सिद्दीकी ने अब तक कई बार अपने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ बयान दिया है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाया था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उनका मासिक भत्ता रोक दिया है। जिस वजह से अब वह अपने बच्चों की स्कूल फीस नहीं भर पा रही। वहीं दूसरी तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इन सभी आरोपों को खारिज किया था। एक्टर के वकील ने कहा था कि मेरे क्लाइंट द्वारा दी जाने वाली ईएमआई को बंद नहीं किया गया है। बच्चों से जुड़े सभी खर्च का पैसा भेजा जा रहा है। ये सभी आरोप सिर्फ इसलिए लगाए जा रहे है ताकि नवाज की बदनामी हो सके।

ये भी पढ़ें:-भाई पर लगे यौन शोषण के आरोप पर नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कही ये बात, तो पत्नी आलिया ने दिए ये बड़े संकेत

Stay Connected

1,097,065FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles