बड़ी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया, फोटो देख छूटेंगे पसीने

नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू इतनी चर्चा में नहीं रहतीं पर सोशल मीडिया पर वो किसी स्टार से कम नहीं हैं। उनकी बोल्ड अदाएं किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

0
425
rabia Sidhu

पंजाब में विधान सभा चुनाव के मतदान अब करीब आ रही है। इसी के साथ-साथ राज्य में सियासी पारा भी काफी हाई हो गया है। सभी दल आपस में भिड़े जा रहे हैं। लेकिन कांग्रेस की कलह भी खुलकर आगे आ रही है । ऐसा लगता है कि पंजाब कांग्रेस में अब सब कुछ ठीक हो गया है। असल में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू जब गुरुवार के दिन अपने पिता के लिए प्रचार करने के लिए निकलीं, तो उन्‍होंने बिक्रम मजीठिया को तो घेर लिया है इसी के साथ ही सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को भी टारगेट में लिया है।

सोशल मीडिया पर हर जगह रहती हैं राबिया

आम लोगों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू इतनी चर्चा में नहीं रहतीं पर सोशल मीडिया पर वो किसी स्टार से कम नहीं हैं। उनकी बोल्ड अदाएं किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। वो अधिकतर ही अपनी ग्लैमरस और स्टाइलिश फोटोज शेयर किया करती रहती हैं। फैशन इंडस्‍ट्री में राबिया हैं और अपना टैलेंट भी वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन दिखाती रहती हैं।

क्या करती हैं राबिया

एक उभरती हुई फैशन डिजाइनर हैं राबिया सिद्धू। लंदन से उन्‍होंने फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स डिग्री ले ली है । लंदन से पहले राबिया सिंगापुर के LASALLE कॉलेज ऑफ आर्ट्स से भी फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई को पूरा किया हैं दिल्ली, पटियाला से भी राबिया ने पढ़ाई की है। राबिया को उनके पेरेंट्स के साथ कपिल के शो पर भी कई बार देखा गया था।

मां से करती है सबसे ज्यादा प्यार

अपने मां पापा दोनों से ही राबिया बहुत करीब हैं, लेकिन सबसे ज्यादा प्यार वो अपनी मां से करती हैं। वो अपनी मॉम को बेस्ट फ्रेंड मानती हैं। बाकी बॉलीवुड स्‍टार किड्स के जैसे राबिया भी चर्चा में रहती है। इंस्‍टाग्राम अकाउंट भी राबिया का काफी चर्चा में रहता है । फिलहाल राबिया फैशन इंडस्‍ट्री में हाथ आजमा रही हैं, पर उनके खुद के फोटोशूट बेहद ग्‍लैमरस हैं, जिसकी वजह से वो चर्चा में रहती हैं।

इसे भी पढ़ें-उन्नावः सामने आई दलित युवती की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, सिर पर चोट, टूटी हुई गर्दन…, ये रही दरिंदगी की पूरी बात