Nattu Kaka

टीवी का फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका (Nattu Kaka) का रोल निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) कैंसर से जूझ रहे हैं। 77 साल की उम्र में भी लोगों का मनोरंजन करते रहे अभिनेता घनश्याम के गले पर कुछ स्पॉट्स दिखे थे जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से सलाह ली। इसी वर्ष अप्रैल में उन्हें कैंसर का पता चला था जिसके बाद से फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

अभिनेता ने बताई अपनी आखिरी इच्छा

घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) की फैमिली ने कीमोथैरिपी सेशन्स शुरू करा दिए हैं और फैंस भी चाहते हैं कि ‘नट्टू काका’ (Nattu Kaka) जल्द ही ठीक होकर एक बार सभी के बीच फिर से लौटें। हालांकि इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि नट्टू काका (Nattu Kaka) ने अपनी आखिरी इच्छा बताई है। उन्होंने कहा कि अगर उनका निधन होता है तो वह मेकअप पहने हुए ही मरना चाहते हैं।

अंतिम सांस तक करना चाहते हैं काम

इंस्टैंट बॉलीवुड की इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) ने अपनी आखिरी इच्छा जाहिर की है। पोस्ट के अनुसार फैंस के चहेते नट्टू काका (Nattu Kaka) ने बताया है कि वह अपनी आखिरी सांस तक काम करते रहना चाहते हैं। आपको बता दें कि घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) बीते कई वर्षों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में काम कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यहां कर रहे थे शो की शूटिंग

पिछले वर्ष घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) के गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें 8 गांठें निकाली गई थीं। इलाज के बाद अब उनकी हालत में सुधार है। गुजरात के दमन में शो की शूटिंग कर रहे थे। घनश्याम (Ghanashyam Nayak) आने वाले एपिसोड्स और मुंबई में होने वाली शूटिंग को लेकर बेहद खुश हैं।

इसे भी पढ़ें:- घबराई महिला ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट, बोली- सपने में तांत्रिक ने किया रेप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here