धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी मिलने पर भड़की नगमा, ट्वीट कर PM से किया ये सवाल

377
dhoni beti

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 में महेंद्र सिंह धोनी की टीम का प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा। इस बार टीम ने काफी कम मैच जीते है। जिस वजह से महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पूरी टीम ट्रोलर्स के निशाने पर आई हुई है लेकिन इसी बीच एक यूजर ने ट्विटर पर धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी दे डाली। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। क्रिकेट जगत से लेकर राजनीति और बॉलीवुड से जुड़े लोग यूजर के इस ट्वीट पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है। इसी कड़ी में अब एक्ट्रेस नगमा ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान ने यूजर की इस हरकत को शर्मनाक बताया है।

नगमा ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने चिंता जाहिर करते हुए सवाल किया कि इस देश में क्या हो रहा है। नगमा ने एक न्यूज का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, ‘एक राष्ट्र के तौर पर हम कहां खड़े हैं। यह शर्मनाक है कि आईपीएल में केकेआर से चेन्नई सुपरकिंग्स की हार के बाद लोगों ने धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी दी। मिस्टर प्राइम मिनिस्टर हमारे देश में यह क्या हो रहा है?’ इसके साथ ही नगमा ने हैशटैग में एक स्लोगन में भी शेयर किया। स्लोगन में नगमा ने लिखा, ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का स्लोगन भी लिखा।’

बता दें कि बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला हुआ था। इस मैच में धोनी की टीम को 168 रनों का लक्ष्य दिया गया था। जिसे चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पूरा नहीं कर पाई। धोनी की पूरी टीम 157 रनों पर ही सिमट गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर टीम के खिलाफ जमकर गुस्सा देखा गया। कई ट्रोलर्स ने हार के बाद धमकी और गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। हालांकि रेप की धमकी के बाद पूर्व बॉलर इरफान पठान, राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी सहित कई लोगों ने इसकी आलोचना की है।

ये भी पढ़ें:-IPL 2020: हवा में उड़कर धोनी ने पकड़ा खूबसूरत कैच, मैच हार कर भी जीत गए फैंस का दिल