Naga Chaitanya ने Varun Dhawan को लेकर दे दिया बड़ा बयान, कहा- ‘इस फिल्म के हिंदी रिमेक में…’

Naga Chaitanya ने वरुण धवन को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है। नागा चैतन्य ने कहा है कि वह अपनी तड़ाका फिल्म के हिंदी रिमेक में Varun Dhawan को देखना चाहते हैं।

0
175

Naga Chaitanya On Varun Dhawan: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) काफी चर्चा में बने रहते हैं । नागा चैतन्य कुछ महीने पहले साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु के साथ तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए थे। इन दिनों नागा चैतन्य 11 अगस्त को आमिर खान के रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा नजर आए हैं ‌। हालांकि यह फिल्म कुछ खास साबित नहीं हुई है। वही आपको बता दें अभी हाल ही में साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागा चैतन्य ने वरुण धवन को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है। नागा चैतन्य ने कहा है कि वह अपनी तड़ाका फिल्म के हिंदी रिमेक में वरुण धवन (Varun Dhawan) को देखना चाहते हैं।

वरुण धवन को लेकर दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड इंडस्ट्री सुपरस्टार नागा चेतन्य इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए। नागा चैतन्य की फिल्म तड़खा को लेकर उन्होंने बहुत बड़ा बयान दिया है उन्होंने बताया है कि तड़खा फिल्म के हिंदी रीमेक में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार वरुण धवन को देखना चाहते हैं। उनकी पहली पसंद वरुण धवन ही है क्योंकि वरुण धवन बेहद अच्छी एक्टिंग करते हैं और वह बहुत अच्छे डांसर भी हैं । वही उन्होंने बताया की तड़खा फिल्म एक व्यवसायिक मनोरंजन है। इस फिल्म के रीमेक के लिए वरुण धवन बेहद ही परफेक्ट अभिनेता रहेंगे।

इस फिल्म में तमन्ना भाटिया के साथ आए थे नजर

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता नागा चेतन की तड़ाका फिल्म, वेट्टई तेलुगु फिल्म रीमेक फिल्मी नागा चैतन्य के साथ तमन्ना भाटिया भी नजर आई थी। इसके साथ कई मशहूर अभिनेता अभिनेत्रियां नजर आए थे। वही आपको बता दें या फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। अभी हाल ही में नागा चैतन्य बॉलीवुड के स्टार आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आए हैं।

Read More-Brahmastra फिल्म को बायकाट करने की उठी मांग, Amitabh Bachchan की वजह से रणवीर और आलिया को होगा बड़ा नुकसान