munni 2

मुम्बई। 2015 में सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ सुपर हिट रही। इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली ‘मुन्नी’ यानी हर्षाली मल्होत्रा ने शानदार काम किया था। हर्शाली मल्होत्रा अब बड़ी हो गई हैं। उन्होंने 3 जून को जन्मदिन मनाया। अब हर्षाली ऑफिशियली टीनएजर हो गई हैं। इंस्टाग्राम पर हर्षाली ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं। हर्षाली ने केक काटते हुए वीडियो, तस्वीरों को शेयर किया है। हर्षाली ने जिन्दगी के शानदार 13 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर हर्षाली के लिए खास केक ऑर्डर किया गया। केक काफी खूबसूरत दिखा रहा है। केक पर ऑफिशियल टीनएजर लिखा हुआ है।

munni 1

जन्मदिन पार्टी के दौरान में हर्षाली ने पिंक कलर का परिधान पहनी हैं, जिसमें वे काफी क्यूट लगीं। सोशल मीडिया पर फैंस ने भी हर्षाली को जन्मदिन की बधाई दी है। केक कटिंग का वीडियो शेयर करते हुए हर्षाली ने कैप्शन में लिखा है, आज मेरा बर्थडे है। मैं अब ऑफिशियली टीनएजर हो गई हूं। वाकई में हर्षाली का बर्थडे केक यमी लग रहा था। हर्षाली ने केक के साथ कई तस्वीरें क्लिक सोषल मीडिया पर डाली है।

munni

हर्षाली के इस दिन को और खूबसूरत बनाने के लिए डेकोरेशन भी किया गया था। हर्षाली ने अपनी कई तस्वीरें इंस्टा पर साझा की हैं। हर्षाली ने बर्थडे पर कई केक काटे। हर्षाली के एक केक पर मुन्नी लिखा हुआ था। हर्षाली ने बताया कि ये वो किरदार है जिसने हर्षाली को रातो रात स्टार बना दिया था। हर्षाली को इसी अभिनय ने सभी की चहेती बनाया।

आज भी बजरंगी भाईजान की मुन्नी की मासूमियम को भुला पाना मुश्किल है जिसे काफी पसन्द किया जाता है। हर्षाली बजरंगी भाईजान से पहले सीरियल कुबूल है में काम किया था। इसके बाद हर्शाली लौट आओ तृषा में नजर आईं। हर्षाली ने सावधान इंडिया के एक एपिसोड में भी काम किया है और वह कई टीवी विज्ञापनों में भी नजर आती हैं। बचपन में क्यूट और मासूमियत से भरी हर्षाली अब बड़ी हो गई हैं। हर्षाली सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

ये भी पढ़ेंः-बजरंगी भाईजान फिल्म की मुन्नी ने रेड ड्रेस में किया शानदार डांस, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here