Tuesday, January 31, 2023

अवॉर्ड फंक्शन में उखड़ी-उखड़ी दिखीं Munmun Dutta, पैपराजी को लगाई फटकार

वैसे तो मुनमुन दत्ता हमेशा खुश ही रहती है, लेकिन बीती रात वो थोड़ा उखड़ी उखड़ी नजर आईं। खासतौर पर जब मीडिया से बात कर रही थी, तो वह कैमरे के सामने एकदम से गुस्से में आ गई । उ

Must read

- Advertisement -

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Munmun Dutta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल 15 सालों से लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए है। सीरियल में बबीता जी का रोल अदा करने वाली मुनमुन दत्ता टीवी का चर्चित नाम है। शो के किरदार को लोग काफी पसंद करते हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर भी लोगों को फॉलो करने लगे हैं। रविवार की रात इंडियन टेलिविजन अवॉर्ड (Indian Television Awards) में मुनमुन दत्ता पहुंची, जहां उनके लुक की काफी चर्चा हुई।

नाराज थी मुनमुन

- Advertisement -

वैसे तो मुनमुन दत्ता हमेशा खुश ही रहती है, लेकिन बीती रात वो थोड़ा उखड़ी उखड़ी नजर आईं। खासतौर पर जब मीडिया से बात कर रही थी, तो वह कैमरे के सामने एकदम से गुस्से में आ गई । उन्होंने बोला कि ‘कि ये जो पीछे से कमेंट करते हैं जो सुनाई देता है बाद में उनकी वीडियो में वो भी जरा कमेंट करना बंद करें। बेहूदा जो पीछे से कमेंट करते हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि मीडिया पर्सन से मुनमुन दत्ता बात करते हुए कुछ परेशान हो गई। जब उनका फोटोग्राफर से सामना हुआ तो वह अपनी भड़ास निकालना शुरू कर दी, तो वहीं कुछ यूजर्स बबीता जी को सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ पब्लिकली इस तरह के बिहेवियर पर उनको खरी खोटी सुना रहा है।

यूरोप में हुआ था एक्सीडेंट

कुछ समय पहले मुनमुन दत्ता यूरोप पहुंची थी जहां पर वो घूमने के लिए गई हुई थी, लेकिन उनके पैर में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वह वापस अधूरी ट्रिप छोड़ कर आ गई थी। फिलहाल ऐसे लड़के पहले वह स्विजरलैंड भी घूम चुकी हैं, जिसकी कई सारी फोटो उन्होंने ने शेयर की थी।

इसे भी पढ़े-‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ गाने पर पाकिस्तानी लड़की ने दिखाए ऐसे डांस मूव्स, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

- Advertisement -

More articles

Latest article