सुशांत केस में फंस गई मुंबई पुलिस, CBI ने इन दो बड़े अधिकारियों को भेजा समन, चौंकाने वाली है वजह

336
Mumbai Police-SSR Case

 

Mumbai Police-SSR Case

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन (Death) अब सुसाइड (Suicide) नहीं बल्कि एक बड़ी रहस्यमयी मौत बन गई है, जिस पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है. इस मामले में एक के बाद एक मिल रहे चौंकाने वाले सबूत आत्महत्या नहीं बल्कि किसी बड़े गुनाह की तरफ इशारा कर रहे हैं. फिलहाल सीबीआई (CBI) तेजी से इस केस की जांच करने में लगी है और तथ्यों, सबूतों की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है. इस केस में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) तो बुरी तरह से फंसी ही हैं साथ ही अब इस मामले में मुंबई पुलिस भी फंसते हुए नजर आ रही है. बता दें कि अब उन लोगों से भी CBI संपर्क साधने में लगी है जिनका एक्टर के मसले से ताल्लुक रहा है. जी हां हाल ही में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के विशेष जांच दल (SIT) ने बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक जांच अधिकारी के साथ ही उनके डिप्टी को एक्टर की मौत के संबंध में पूछताछ करने के लिए समन भेजा है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत की मौत से कपिल के शो पर मंडराया संकट, लोगों ने बहिष्कार करने की उठाई मांग, सलमान पर लगे आरोप

दरअसल 26 अगस्त को ही सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत की जांच में शामिल होने के चलते बांद्रा पुलिस स्टेशन से पुलिस इंस्पेक्टर भूषण बेलनेकर और उनके डिप्टी, पुलिस सब-इंस्पेक्टर जगताप को अपनी तरफ से समन भेजा था. बताया जा रहा है कि भूषण बेलनेकर नोवल हाल ही में कोरोना से पॉजिटिव पाए गए थे. ऐसे में हाल ही में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी की माने तो जैसे ही ये दोनों अधिकारी स्वस्थ होते हैं वैसे ही क्वारंटाइन से बाहर आने के बाद ये सीबीआई की जांच प्रक्रिया में हिस्सा लेंगे. आपको बता दें कि एक्टर के केस के सिलसिले में सीबीआई अधिकारी डीसीपी जोन 9 मुंबई पुलिस अभिषेक त्रिमुखे से भी मिली और उनसे केस से संबंधित कुछ डॉक्यूमेंट में मदद करने के लिए कहा है.

बता दें कि मंगलवार के दिन भी सीबीआई की ओर से सुशांत के केस में पूछताछ और छानबीन का सिलसिला जारी रहा. इस दौरान सीबीआई ने एक्टर के CA संदीप श्रीधर और उनके पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती से भी इस मामले के बारे में पूछताछ की. बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान सीबीआई ने इनसे रिया चक्रवर्ती समेत बाकी लोगों के खिलाफ सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये के घपले को लेकर लगे आरोप पर भी सख्ती से पूछताछ की है.

ये भी पढ़ें:- दुबई के ड्रग डीलर से था सुशांत सिंह राजपूत का कनेक्शन! अब नारकोटिक्स ब्यूरो करेगा जांच