रिया चक्रवर्ती के छिपे होने की मुंबई पुलिस को है जानकारी? जानें कहां गायब हैं एक्ट्रेस

175
Rhea Chakraborty hiding

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत सिंह के सुसाइड (Sushant Singh Suicide) मामले में बुरी तरह से फंस चुकी हैं. क्योंकि एक्टर के पिता केके सिंह का कहना है कि उनके बेटे की मौत के पीछे रिया चक्रवर्ती का हाथ रहा है. ऐसे में अचानक से पुलिस से छिपकर भाग रही रिया चक्रवर्ती पर शक की तलवार और भी ज्यादा लटकने लगी है. क्योंकि जब से सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ एफआईआर (Rhea Against FIR) दर्ज कराई है तभी से ही रिया बिहार पुलिस (Bihar Police) से भाग रही हैं. इसके कारण अभी तक पुलिस उनसे उनका बयान भी नहीं ले पाई है. ऐसे में अब बिहार पुलिस की ओर से एक बयान दिया गया है. जिसमें रिया पर आरोप लगा है कि वो पुलिस के साथ कॉपरेट नहीं कर रही हैं. यहां तक कि उन्होंने पुलिस के पास अपना बयान तक दर्ज नहीं करवाया है. हालांकि मुंबई पहुंची बिहार की पुलिस टीम रिया से संपर्क साधने की कोशिश की लेकर मोहतरमा अपने घर से ही गायब हो चुकी हैं. एक तरफ जहां बिहार टीम ने ये बयान दिया है कि रिया चक्रवर्ती लापता हैं. तो वहीं इस मामले पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) दूसरा ही राग अलापने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह मामले की जांच..महाराष्ट्र सरकार के इस कदम पर भड़के नीतीश कुमार, गुस्से में कही ये बात

मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के गायब होने पर दिया ये बयान
दरअसल बिहार पुलिस की माने तो रिया लापता हो गई हैं. जबकि मुंबई पुलिस (Mumbai Police Statement) का कहना है कि एक्ट्रेस गायब नहीं हैं, बल्कि वो पुलिस की जांच में पूरा सहयोग देने में लगी हुई हैं. साथ ही मुंबई पुलिस ये भी कह रही है कि जब-जब रिया चक्रवर्ती को सुशांत के केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया. तब-तब वो पुलिस स्टेशन आई थीं. इसके साथ ही उनका कहना है कि रिया का स्टेटमेंट रिकॉर्ड भी किया गया है. लेकिन मुंबई पुलिस का आरोप है कि अभी तक बिहार पुलिस की तरफ से रिया को कोई नोटिस नहीं जारी किया गया है. ऐसे में सवाल ये खड़े होते हैं कि क्या रिया को बचाने की कोशिश की जा रही है? लेकिन अगर मुंबई पुलिस का ये कहना है कि रिया गायब नहीं हुई हैं तो आखिर वो बिहार पुलिस के सामने अपना बयान देने से क्यों कतरा रही हैं? सवाल ये भी है कि यदि सच में रिया पुलिस के साथ कॉपरेट कर रही हैं तो क्या मुंबई पुलिस को ये पता है कि रिया कहां छिपी हैं? ऐसे कई सवाल हैं जो हर किसी के दिमाग में चल रहे हैं. जिसका जवाब सिर्फ रिया से ही मिल सकता है.

रिया चक्रवर्ती ने जारी किया था वीडियो
बता दें कि रिया चक्रवर्ती बिहार पुलिस के सामने तो नहीं आईं लेकिन हाल ही में उनकी तरफ से एक वीडियो जरूर जारी किया गया था. जिसमें रिया चक्रवर्ती ने एक्टर के पिता की तरफ से लगाए गए सभी आरोपों को झूठ बताया था. साथ ही वो काफी इमोशनल भी दिखाई दे रही थीं. वीडियो में उन्होंने सत्यमेव जयते का नारा लगाते हुए भारत की कानून व्यवस्था पर भरोसा जताने की बात कही थी. साथ ही ये भी कहा था कि वो बिल्कुल निर्दोष हैं. उनका ये वीडियो जमकर वायरल हुआ था. इससे पहले रिया ने एक पोस्ट भी शेयर किया था जिसके जरिए उन्होंने बताया था कि उन्हें बार-बार रेप और डेथ थ्रेट की धमकियां मिल रही हैं. इसकी रिपोर्ट उन्होंने थाने में दर्ज करा दी है. इतना ही नहीं बल्कि रिया की ओर से ये भी आरोप लगाया गया था कि सुशांत के रिश्तेदार उन पर दबाव बना रह हैं.

फिलहाल इस मामले में बिहार पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि उनकी इस केस में अभी तक रिया चक्रवर्ती से फोन से भी कोई बात या संपर्क नहीं हो सका है. जानकारी की माने तो बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने वाले फैसले पर भी सोच-विचार कर रही थी. सवालों के घेरे में फंसे सुशांत के सुसाइड केस की गुत्थी कब तक सुलझेगी अभी ये तो कहना काफी मुश्किल है. हालांकि अब इस केस में एक नया मोड़ जरूर आ गया है. क्योंकि सुशांत के पिता ने बेटे के केस में सीबीआई जांच (CBI Inquiry) की मांग की है. जिसका इंतजार एक्टर के फैंस से लेकर कई बड़ी हस्तियां भी कर रही थीं. ऐसे में सुशांत के केस में सीबीआई जांच की छूट दी जाएगी या फिर नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा, कहा-बिहार पुलिस को नहीं जांच का हक