जब सुशांत ने की थी Ms धोनी की बायोपिक फिल्म, चारों बहनों ने कही थी अपने गुलशन को ये बात

81

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत की जांच अब ईडी और सीबीआई के अधिकारी मिलकर कर रहे हैं, वहीं इस केस से जुड़े रोजाना नए-नए चौंकाने वाले खुलासे भी हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ईडी पूछताछ के लिए मुंबई हेडक्वार्टर बुलाया गया था, जिनपर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज है। बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उसके पूरे परिवार के 6 सदस्यों के खिलाफ पटना स्थित राजीव नगर थाने में FIR दर्ज करवाई थी, पिता केके सिंह ने FIR में आरोप लगाते हुए कहा कि, रिया ने उनके बेटे को प्यार में फंसाया और उसके पैसे ऐंठे, इतना ही नहीं सुशांत की मौत के पीछे भी रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराया गया है, जिसकी सीबीआई जांच अभी चल रही है। वहीं सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर ‘JUSTICE FOR SUSHANT’ का कैंपेग्न जोर पकड़ रहा है।

ये भी पढे़ं:-क्यों करती थी रिया सुशांत को कंट्रोल?, ड्राइवर ने खोल दी पूरी पोल, कहा- उस रात हुआ था..

बहरहाल इस बीच सुशांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत अपनी चारों बहनों के साथ हाल ही में रिटायर हुए महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ बात करते नजर आ रहे हैं। सुशांत इस वीडियो में अपनी चारों बहनों के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं, वीडियो में दिख रहा है कि सुशांत की बहनें रानी, मीतू, श्वेता, और प्रियंका उनकी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ को लेकर बात कर रही हैं और सुशांत को एम एस धोनी बता रही हैं।

भाई-बहनों का ये वीडियो देखकर मालूम होता है कि सभी कितने करीब थे. सुशांत के लिए उनकी बहनें किस तरह प्यार बरसाती थीं. वहीं सुशांत भी अपनी बहनों के साथ वक्त बिताना कितना पसंद करते थे।

मालूम हो कि एमएस धोनी ने शनिवार शाम को अधिकारिक घोषणा करते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया,  वहीं इस मौके पर सुशांत का ये वीडियो दोनों के ही फैंस के लिए भावुक कर देने वाला है। बता दें कि सुशांत ने 2016 में महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनका किरदार निभाया था. जिसे जनता ने खूब

सराहा था। यह फिल्म सुशांत के करियर की सबसे हिट फिल्म गई थी। उनके लुक्स से लेकर उनकी अदाकारी तक, हर अंदाज पर फैंस फिदा हो गए थे। पर अफसोस सुशांत ने दो महीने पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। यह सबसे

बड़ा झटका उनके फैंस के लिए था। सुशांत की मौत को लेकर अभी भी लोगों को यकीन नहीं है, लेकिन सच्चाई से कौन मूंह फेर सका है। बहरहाल इस पूरे मामले पर सीबीआई जांच चल रही है। जल्द इस केस पर से पर्दा उठने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें:-धोनी का वो पुराना ख्वाब, जिसे पूरा करने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को भी कह दिया अलविदा