मुंबई(Mumbai)। टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लुक और खूबसूरती से अक्सर लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती है. हर कोई उनके स्टाइलिश अंदाज से वाकिफ है. अपने हुस्न से वो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है. जैसा कि सब जानते है कि मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज और वीडियो अपने चाहने वालों के लिए शेयर करती रहती है. उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती है. उनकी फोटोज पर फैंस ढेरों प्यार लुटाते हैं. वहीं एक बार फिर मौनी ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस का दिल धड़का दिया है. वो उनकी खूबसूरती के कायल हुए जा रहे हैं.

दरअसल, मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हालही में अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसमें वो ग्रीन ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. उनकी ये तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं.

बता दें कि मौनी रॉय इन दिनों मालदीव में इंजॉय कर रही है. वहां से आए दिन वो अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं. मालदीव में मौनी काफी मस्ती कर रही है. वहीं हालही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने पैरेट ग्रीन कलर की टॉप और मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई हैं. तस्वीरों में मौनी बीच साइड पर अलग अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

वहीं शूट के दौरान मौनी को Oops मोमेंट का शिकार होना पड़ा. दरअसल, फोटोशूट के दौरान हवा से मौनी की ड्रेस कुछ ज्यादा ही ऊपर उठती हुई दिखाई दी.

बता दें कि मौनी इसके पहले भी मालदीव से अपनी कई बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर कर चुकी है. जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

वहीं अगर बात करें मौनी के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू की शुरुआत फिल्म गोल्ड से की थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टक अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थें. दर्शकों ने इस फिल्म को पसंद किया था. वहीं इसके अलावा मौंनी को टीवी के कई सीरियल में एक्टिंग करते देखा गया है. फेमस शो नागिन ने मौनी को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. शो में लोगों ने उनके किरदार को खूब पसंद भी किया था.

इसे भी पढ़ें-जाह्नवी से लेकर दीपिका पादुकोण तक इन सेलेब्स के व्हाट्सऐप चैट हो चुके हैं लीक, सामने आए थें कई राज