बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (suryavanshi) के लिए काफी सुर्खियों में बने हुए है। जहां एक तरफ फैन्स इस फिल्म का दिल थाम कर इंतजार कर रहे है। तो फैन्स को फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार है। जो 2 मार्च यानी की सोमवार को रिलीज होने वाला है लेकिन इससे पहले मेकर्स फैन्स के लिए फिल्म का एक मोशन पोस्टर लेकर आए है। जिसमें अक्षय कुमार का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। दरअसल ट्रेलर से महज एक दिन पहले फिल्म के मेकर्स ने एक मोशन पोस्टर साझा किया है। जिसमें अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिस के दमदार अंदाज में नजर आ रहे है। जिनके हाथ में एक बंदूक है। तो वही बैकग्राउंड में भी धमाकेदार म्यूजिक चल रहा है।

अक्षय कुमार के इस पोस्टर के शुरूआत में बहुमंजिला इमारतों से धुंआ निकलता हुआ दिखाया जाता है। जिसके बाद अक्षय कुमार आंखों पर काला चश्मा लगाए आते है। इस दौरान अक्षय के हाथ में बंदूक होती है और वह किसी को अपना निशाना बना रहे है। इस मोशन पोस्ट को देखकर साफ ऐसा लग रहा है कि यहां पर बम धमाका हुआ है। जिससे निपटने की कोशिश अक्षय कुमार कर रहे है। इस मोशन पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘क्या आप एक्शन-पैक सुपर कॉप गाथा को सामने लाने के लिए तैयार हैं?’ वही सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को खूब पसंद किया जा रहा है। फैन्स भी अक्षय के इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे है।

https://www.instagram.com/p/B9LXZKYHWOc/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

बता दें कि इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म का ट्रेलर शनिवार को रोहित शेट्टी ने कुछ दोस्तों और मीडिया के लोगों को दिखाया है। जिसके बाद जानकारी मिली है कि सूर्यवंशी फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट का होगा। जो हिंदी फिल्म जगत में अब तक का सबसे बड़ा ट्रेलर है। अक्षय कुमार की ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी। हालांकि फिल्म 27 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन अब फिल्म की तीन दिन पहले रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें:-;मैन वर्सेज़ वाइल्ड; में अब अक्षय कुमार का दिखेगा जलवा, बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में करेंगे रोमांचक शूट