Tuesday, January 19, 2021
Home मनोरंजन अक्षय कुमार से महज 10 साल बड़ी हैं सास डिंपल कपाड़िया, जानें...

अक्षय कुमार से महज 10 साल बड़ी हैं सास डिंपल कपाड़िया, जानें दोनों के रिश्ते का असली सच

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने परिवार के काफी ज्यादा करीब हैं। वह अकसर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। akshay with saas अक्षय की फैमिली तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर भी कई बार धमाल मचाया हुआ है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अक्षय कुमार और सास डिंपल कपाड़िया के बीच कैसा रिश्ता हैं। आज हम आपको दोनों के प्यारे और दोस्ती भरे रिश्ते के बारे में बताएंगे।

अक्षय कुमार ने साल 2001 में राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी और एक्ट्रेस रह चुकीं ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई। इस जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया। लेकिन फैंस इस बात को शायद ही जानते हैं akshay with wife कि अक्षय कुमार अपनी सास डिंपल कपाड़िया से महज 10 साल छोटे हैं। अक्षय का जन्म 1963 में हुआ था। तो वहीं, डिंपल 1953 में पैदा हुई थीं। दोनों के बीच उम्र के इस कम फासले की वजह से काफी अच्छा बॉन्ड है।

अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया के बीच दोस्ती जैसा माहौल है। वह कई बार डिपल कपाड़िया के साथ सार्वजनिक जगह पर मस्ती मजाक करते नजर आ चुके हैं। akshay with dimple जिस वजह से दोनों के बीच की बॉन्डिंग फैंस को देखने को मिली है।

बता दें कि महज 16 साल की उम्र में ही डिंपल ने राजेश खन्ना से शादी की थी। इस शादी के साल भर बाद ही ट्विंकल जन्म हो गया। हालांकि ये शादी ज्यादा लंबा नही चल पाई। akshay with saas 2 डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना साल 1982 में अलग हो गए। जिसके बाद से ही डिंपल कपाड़िया अपनी बेटी ट्विंकल के साथ रह रही है।

ये भी पढ़ें:-अक्षय कुमार ने इस अंदाज में पत्नी ट्विंकल खन्ना को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की ये खास फोटो

Most Popular