Categories
मनोरंजन

मदर्स-डे पर बिग-बी को आई मां की याद, खूबसूरत शब्दों से भरा गाया गाना, लोग कर रहे तारीफ

10 मई को पूरी दुनिया मदर्स-डे सेलिब्रेट कर रही है। इस मदर्स-डे पर सेलिब्रिटीज भी अपने घर में सेलिब्रेशन कर रहे हैं। इस अवसर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी अपनी मां को याद किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है और अमिताभ ने सभी मां को मदर्स-डे विश किया है और उन्हें सलाम किया है। अमिताभ बच्चन के शेयर किए गए वीडियो में कई महिलाएं दिखाई दे रही हैं जिनमें से एक जगह अमिताभ बच्चन भी अपनी मां तेजी बच्चन के साथ दिख रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए बिग-बी ने कैप्शन में लिखा है, ‘हर दिन मदर्स डे होता है। दुनिया की सभी खूबसूरत माओं के लिए, मेरी अम्मा जी।’

यह भी पढ़े- बॉलीवुड की वो 8 ‘सिंगल मदर्स’, जिन्होंने खुद के दम पर की अपने बच्चों की परवरिश, देखें पूरी लिस्ट

अमिताभ बच्चन ने अपनी मां को याद करते हुए गाना भी गाया। अमिताभ बच्चन ने अपनी मां के लिए ‘मेरी रोटी की गोलाई मां, मेरे सच की सब सच्चाई मां’ का गाना गाया। मदर्स-डे के दिन गानों के खूबसूरत बोल के द्वारा अमिताभ ने अपनी मां को याद किया। अमिताभ बच्चन के इस गानों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इस गाने की खूबसूरत लाइनों को पुनीत शर्मा ने लिखा है और इस गाने को अमिताभ बच्चन ने गाया है जो किसी को भी कायल कर सकता है। वहीं सोशल मीडिया पर मदर्स-डे के दिन सभी अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। लॉकडाउन के बीच सेलेब्स को अपनी मां के साथ समय बिताने का मौका मिला है।

यह भी पढ़े- पूरी दुनिया को Happy Birthday विश कर बुरे फंसे अमिताभ बच्चन, ऐसी-ऐसी बातें कहने लगे ट्रोलर