दिल्ली। अमेरिका में एक मां-बेटी अपने करीबी रिश्ते, नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों की करीबी सामान्य मां-बेटी के रिश्तों से अलग एक नए स्तर पर है। रायकिया लुईस और कार्ला मेकॉय की जिन्दगी बहुत ही खास है। दोनों साथ में कुकिंग और शॉपिंग तो करती ही हैं प्राइवेट लाइफ की भी हर किस्म की बातचीत एक-दूसरे से साझा करती हैं। 26 साल की लुईस और 44 साल की कार्ला अपनी मां के साथ सब कुछ अंतरंग पल भी शेयर करना पसंद करती हैं। यहां तक की दोनों मां-बेटियां अपनी सेक्स लाइफ भी एक दूसरे के साथ शेयर करती हैं और उस पर आनन्द का अनुभव करती हैं। इन दोनों महिलाओं की करीबी के चलते अक्सर आसपास मौजूद लोग असहज हो जाते हैं।

raikiya luies mekay 1
ज्ञात हो कि कार्ला ने अपनी बेटी को अपनी पहली सेक्स टेप दो साल पहले दिखाई थी। लुईस भी अपनी मां के साथ इतनी सहज हो गई थी कि उसने भी एक साल बाद अपनी सेक्स टेप अपनी मां के साथ शेयर की थी। इस तरह दोनों के बीच का रिश्ता बढ़ता ही गया। इसके बाद दोनों ने इन टेप्स को लेकर अपने विचार भी शेयर किए थे और अपनी पसन्द भी जाहिर किया। लुईस का कहना है कि वो अपनी मां के साथ सम्बन्धों के चलते कुछ लोगों को भी अपनी जिंदगी में खो चुकी हैं। कुछ उससे दूर हो चुके हैं। उन्होंने कहा था कि मेरा एक बॉयफ्रेंड था और मैंने उससे इस बारे में बात की थी। जब मैंने उसे बताया कि मैंने अपनी मां को अपनी सेक्स टेप दिखाई है तो वो काफी हैरान हुआ था। वह कुछ देर के लिए परेशान हो गया।

raikiya luies mekay 2

लुईस ने बताया कि वो मुझे हिकारत भरी नजरों से देख रहा था। इसके कुछ समय बाद हमारा रिश्ता भी खत्म हो गया था। लुईस ने कहा कि मुझे इस बात का मलाल नहीं है क्योंकि मेरे लिए मेरी जिंदगी में मेरी मां से अधिक कोई महत्व नहीं रखता है। लुईस ने कहा कि वे एक दूसरे की बिकिनी वैक्स भी करती हैं। इस रिश्ते को लेकर कई लोगों ने जब भी लुईस को कहा है कि वे अपनी मां के कुछ ज्यादा ही करीब हैं तो लुईस ने ये कहते हुए उनकी बात को टाला है कि ये काफी नैचुरल है और मैं जानती हूं कि मैं अपनी मां को कितना प्यार करती हूं। यह हम दोनों का रिश्ता है।

raikiya luies mekay 3

अमेरिका के एलाबामा में रहने वाली मां-बेटियां अमेरिकन टीवी शो एसमदर्ड पर पर अपनी कहानी बता चुकी हैं। इस शो के चलते दोनों महिलाओं काफी प्रसिद्धि मिली है। इस शो के बाद उनकी सोशल मीडिया पर चहेते बहुत बढ़ गये। उन्होंने इस शो में अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने अपनी दिनचर्या क साथ बताया कि वे बेस्ट फ्रेंड्स हैं। लुईस ने कहा था कि मेरा अपनी मां के साथ एक बेस्ट फ्रेंड जैसा रिश्ता है। इसलिए मैं उन्हें सब कुछ बताना पसंद करती हूं।

ये भी पढ़ेंः-Flying Kiss और आंख मारना भी है sexual harassment, पॉक्सो कोर्ट ने युवक को दी सजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here