केक काटते समय Monalisa हुई रोमांटिक, पति को किया लिप लॉक

मोनालिसा ने बीती रात अपने पति के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद मोनालिसा के पति विक्रांत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है।

0
115
Monalisa

Monalisa Birthday: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री मोनालिसा आज अपना 40 वां जन्मदिन मना रही हैं। मोनालिसा के बर्थडे पर उनके फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। मोनालिसा ने अपने करियर में भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है। मोनालिसा का जन्म 21 नवंबर 2022 को हुआ था। मोनालिसा ने बीती रात अपने पति के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद मोनालिसा के पति विक्रांत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है।

बर्थडे सेलिब्रेट करते समय रोमांटिक हुई मोनालिसा

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा मोनालिसा ने अभी हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। मोनालिसा अपने लविंग हसबैंड के साथ केक कटिंग करती हुई नजर आ रही है दोनों ही बेहद खुश लग रहे हैं। मोनालिसा पहले चॉकलेट केक पर लगी कैंडल गुजराती है उसके बाद केक काटती है। जैसे ही मोनालिसा अपने पति को केक खिलाते हैं तो दोनों लिप लॉक भी करने लगते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए को शेयर करते हुए विक्रांत ने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे माई वर्ल्ड मोनालिसा लव यू।”इसी के साथ विक्रांत ने रेड हार्ट इमोजी शेयर की है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना भी बज रहा है।

एक्टिंग में कदम रखने से पहले बदला था नाम

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने एक्टिंग में कदम रखने से पहले अपना नाम बदल लिया था असल में उनका नाम अंतरा विश्वास है। मोनालिसा पहले कोलकाता में रहकर एक होटल में नौकरी करती थी। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है। मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है।

Read More-बोल्ड कपड़े पहनने वाली Urfi Javed करोड़ों संपत्ति की है मालकिन, महीने मे कमाती है लाखों रुपए