Monday, December 6, 2021

भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa ने Without makeup नाइट ड्रेस में शेयर की फोटोज,वायरल हुआ लुक

Must read

- Advertisement -

भोजपुरी फिल्मों की फेमस हिरोइन मोनालिसा (Monalisa) एक बार फिर से लोगों को बेचैन करने के लिए तैयार हो चुकी है। मोनालिसा की नई फोटोशूट(Photo shoot) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों की वजह से मोनालिसा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। लोगों को मानोलिसा की लेटेस्ट तस्वीरें बेहद पसंद आ रही है। आइए देखते है मोनालिसा की ये खास तस्वीरें..

- Advertisement -

इसे भी पढ़ेः-योगिनी बनी Aashka Goradia ने पति संग किया योगा, समुद्र की लहरों के बीच दिखा अलग अंदाज

हिंदी दर्शकों की भी पसंद है मोनालिसा

मोनालिसा2jpgमोनालिसा को भोजपुरी दर्शकों के साथ साथ हिंदी ऑडियंस भी बहुत पसंद करती है। मोनालिस को हर तरफ से दर्शकों का प्यार मिल रहा है। उन्होंने अब तक करीब 50 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।  मोनालिसा द्वारा शेयर की गईं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अब तक लाखों लाइक्स बटोर चुकी हैं। सोशल मीडिया में तो मोनालिसा  काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मोनालिसा की इन हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के लगभग 41 लाख फॉलोअर्स हैं। इस कारण मोनालिसा भी अपने फैंस के लिए हमेशा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं। मोनालिसा भोजपुरी के साथ ही साथ हिंदी फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री का भी मशहूर नाम हैं। उन्होंने हिंदी टेलीविजन में भी कुछ समय पहले से ही फेमस हैं।

सफेद ड्रेस में शेयर की तस्वीर

मोनालिसामोनालिसा की वायरल तस्वीरों में वो सफेद ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा नाइट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। बिना मेकअप के मोनालिसा इन फोटोज़ में काफी सुंदर दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

ये बात तो सब जानते है कि मोनालिसा की हिंदी सिनेमा में पहचान टेलीविजन के चर्चित शो बिग बॉस के 10वें सीजन से बनाई थी। मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है। उन्होंने बिग बॉस में रहते हुए ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी कर ली थी।

इसे भी पढ़ेः-मोहनीश बहल की बेटी Pranutan ने सोशल मीडिया में दिखाए ग्लैमरस अंदाज

 

- Advertisement -

More articles

Latest article