HomeVideoनिरहुआ के साथ मोनालिसा ने किया रोमांस, Video ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

निरहुआ के साथ मोनालिसा ने किया रोमांस, Video ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

- Advertisement -

Bhojpuri song Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मोनालिसा (monalisa) हमेशा ही अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया (Social media) पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो बेसब्री से उनके नए फोटोज और वीडियो का इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के लिए आए दिन नया जलवा जरूर बिखेरती हैं. वैसे मोनालिसा भले ही इन दिनों टीवी सीरियल में काम कर रही हैं लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम है और उनकी दिनेश लाल यादव ​​निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) के साथ जोड़ी भी खूब जमती है. इन दिनों पॉपुलर जोड़ी का फेमस रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग ‘ये हो पिया गरवा लगाव ना’ आग लगा रहा है.

मोनालिसा की कातिल अदाएं
वीडियो में मोनालिसा हरी साड़ी में अपनी कातिल अदाओं का जादू बिखेर रही हैं तो निरहुआ के साथ उनकी केमिस्ट्री भी जबरदस्त है. दोनों वीडियो में रोमांस कर रहे हैं और फैंस भी उनके अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं. गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस हॉट वीडियो ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल किए हैं. बता दें, निरहुआ और मोनालिसा का ये सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘आखिरी रास्ता’ का है.

70 हजार से ज्यादा लाइक्स
बात अगर एक्ट्रेस की उस तस्वीर की करें जिसे मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है तो उसे अब तक 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. तस्वीर में मोनालिसा हॉट लुक का जादू चला रही हैं.

ये भी पढ़ेंः- Sapna choudhary इस छोरे के साथ रोमांस करती आई नजर, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

- Advertisement -