मॉडल पत्नी की खौफनाक साजिश ने ली पति की जान! शराब में मिलाकर देती थी जानलेवा ड्रग्स

95
Model wife give drugs husband

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) के मौत का मामला अभी तक शांत भी नहीं हुआ है, कि ऐसा ही और मामला सामने आया है. जिसने लोगों के पैरों तले जमीन खिसका दी है. ये केस कर्नाटक के बेंगलुरू शहर का है. यहां पर मध्य प्रदेश के स्थानीय निवासी का शव संदिग्ध हालत में फ्लैट पर मिला है. इस मामले में युवक की मॉडल पत्नी पर आरोप है कि वो शराब में ड्रग्स मिलाकर पति को दिया करती थी. दरअसल बेंगलुरू में मॉडलिंग दुनिया से ताल्लुक रखने वाली बीवी शिवानी गोयल की ओर से जबरन शराब में ड्रग्स मिलाकर दिए जाने की प्रताड़ना से दुखी होकर दिनेश मीणा के सुसाइड करने की खबर आ रही है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह की मौत के कनेक्शन में शामिल हैं अरबाज खान, हुए गिरफ्तार? जानें पूरी सच्चाई

बताया जा रहा है कि दिनेश, मध्य प्रदेश के बरेली ग्राम के चार गांव का रहने वाला था. बेटे की मौत के बाद परिवार वालों ने बरेली थाने में FIR दर्ज कराई है. फिलहाल मध्य प्रदेश पुलिस, अभी बेंगलुरू से दिनेश के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. Model wife give drugs husband बता दें कि मृतक के पिता ने पुलिस थाने में जो आवेदन दिया है उसमें आरोप लगाया है कि उनके बेटे दिनेश मीणा को उसकी पत्नी शिवानी गोयल और उसकी मित्र साक्षी के साथ ही जिस निजी कंपनी में वो कार्यरत था उसके बॉस राजीव गुप्ता की ओर से उसे डराया धमकाया गया था. यहां तक कि उसे शराब-ड्रग्स की दलदल में भी इन्हीं लोगों ने धकेला था.

खबरों के मुताबिक दिवंगत दिनेश मीणा साल 2014 से एलएनसीटी कॉलेज, भोपाल में इंजीनियर के स्टूडेंट थे. इसके बाद वो शिवानी गोयल के साथ साल 2019 में भोपाल से बेंगलुरु नौकरी करने की बात कहकर गया था. Model wife give drugs husband लेकिन 23 सितंबर की बात है जब दिनेश मीणा की लाश बेंगलुरू वाले फ्लैट के अंदर बाथरूम में शॉवर से लटका मिला. इस मामले के बारे में जानकारी मिलने के बाद युवक के पिता राजाराम मीणा ने बरेली थाने के प्रभारी मनोज दुबे को पुलिस अधीक्षक रायसेन के नाम आवेदन दिया है.

परिवार ने आवेदन में ये बताया है कि 23 सितंबर को दिनेश ने सुसाइड करने से पहले बहन से वीडियो कॉल पर बात की थी और ये कहा था कि शिवानी गोयल और उसके दोस्त उसे ड्रग्स देते हैं.Model wife give drugs husband यहां तक कि मृतक दिनेश मीणा के परिवार वालों का आरोप है कि जब वो दिनेश के शव को लेने वहां गए थे तो बेंगलुरू पुलिस ने उनकी किसी भी बात पर अमल नहीं किया. और तो और उस दौरान मृतक के साथ न उसकी पत्नी शिवानी गोयल थी और न ही कंपनी का मैनेजर और बाकी दोस्त थे.

इतना ही नहीं परिजनों का कहना है कि दिनेश के सुसाइड वाली खबर के बारे में उन्हें उसकी पत्नी ने ही फोन करके बताया था, और कहा था कि दिनेश ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया है और वो दरवाजा नहीं खोल रहे हैं. Model wife give drugs husband इस मामले में बात करते हुए रायसेन जिले के बरेली थाना प्रभारी मनोज दुबे ने कहा कि बेंगलुरु से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही इस केस में किसी नतीजे पर गौर किया जा सकता है. उन्होंने ये भी बताया कि दिनेश के पिता ने जो शिकायत दर्ज करवाई है उसे बेंगलुरु पुलिस को भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- क्या सुशांत की बॉडी में मिला जहर? सामने आई एक्टर की विसरा रिपोर्ट, AIIMS ने खोले सारे राज