मुंबई के एक होटल में मॉडल ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा,’मैं खुश नहीं हूं मुझे…’

यह 30 साल की मॉडल मुंबई के अंधेरी इलाके में रहती थी इसमें चार बंगला इलाके के होटल में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी है। वर्सोवा पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

0
225
Akanksha Mohan

Aakansha Mohan : मायानगरी कही जाने वाली मुंबई से एक बार फिर से शॉकिंग न्यूज़ आई है जिसे सुनकर शायद एक बार फिर से झटका लग सकता है। मुंबई में एक मॉडल ने आत्महत्या कर ली है और उसने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इस मॉडल ने अपने सुसाइड नोट में अपना दर्द भी बयां किया है। यह 30 साल की मॉडल मुंबई के अंधेरी इलाके में रहती थी इसमें चार बंगला इलाके के होटल में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी है। वर्सोवा पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस मॉडल का नाम आकांक्षा लोखंडा की यमुना नगर सोसाइटी में रहती थी।

30 साल के मॉडल ने पंखे से लटक कर लगाई फांसी

दरअसल पुलिस की जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर 1:00 बजे मॉडल ने होटल में चेक इन किया था और आपको खाना भी खुद आर्डर किया था। लेकिन जब गुरुवार सुबह होटल के वेटर रूम ने घंटी बजाई और उसने कई बार आवाज Akankaha Mohanलगाई लेकिन दरवाजा नहीं खुला। जिसके बाद वेटर ने इसकी जानकारी होटल के मैनेजर को दी और वहां पर तुरंत ही पुलिस पहुंच गई और रूम को मास्टर चाबी से खोला गया। देखा गया कि मॉडल पंखे से लटक रही थी और अपनी आत्महत्या कर चुकी थी। वही इस मॉडल ने अपनी मौत का किसी को जिम्मेदार नहीं माना और सुसाइड नोट भी छोड़ दिया है।

मॉडल ने छोड़ा सुसाइड नोट

होटल रूम की जब तलाशी की गई तो वहां से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जो इस मॉडल ने खुद लिखा था। उसने सुसाइड नोट में लिखा था, मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है मुझे माफ करना किसी को परेशानी ना हो। मैं खुश नही हूं, Akankaha Mohan मुझे शांति चाहिए थी। लेकिन फिर भी पुलिस ने मामले को संदिग्ध समझ कर एडीआर के तहत मामला दर्ज कर लिया था और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read More-मशहूर टीवी एक्ट्रेस Sana Amin Sheikh ने पति से लिया तलाक बताई बड़ी वजह कहा, ‘शादी के बाद हम…’