इंटरनेट में लीक हुए इन 4 एक्ट्रेस के MMS, फैंस के बीच मच गया था तहलका, देखें तस्वीरें

120
Actress

टीवी से लेकर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। एक यही जगह है जहां सेलेब्स अपने फैंस से डायेक्टर टच में आते है। इस दौरान हर सेलेब अपनी वीडियो और तस्वीरे फैंस के बीच सोशल मीडिया पर जमकर शेयर करते है लेकिन जहां इस प्लेटफॉर्म के कई फायदे है तो सेलेब्स को इसके नुकसान भी उठाने पड़े है। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरे शेयर करती है लेकिन कई बार कुछ एक्ट्रेसेस की न्यूड तस्वीरे और वीडियो भी सोशल मीडिया पर लीक हुए है। जिस वजह से फैंस के बीच भी हंगामा मच जाता है। तो आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताते है। जिनकी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होकर तहलका मचा चुकी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें चर्चाओं मे रहती है लेकिन एक दिन अचानक एक्ट्रेस की एक न्यूड सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। radhika हालांकि जैसे ही सोशल मीडिया पर ये तस्वीरे वायरल हुई थी तो एक्ट्रेस ने दावा किया था कि यह तस्वीरें उनकी नहीं है बल्कि एडिट की हुई है।

इस लिस्ट में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का नाम भी शामिल है। प्रीति जिंटा का साल 2005 में एक एमएमएस लीक हुआ था। preeti_zinta इस एमएमएस में एक्ट्रेस को नहाते हुए दिखाया गया था। दावा किया गया था कि जब प्रीति जिंटा एक होटल में रुकी थी तब रूम में नहाते हुए एक स्टाफ ने ये क्लिप बनाई थी।

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मोना सिंह भी इस कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुकी है। मोना सिंह का एक न्यूड वीडियो लीक हुआ था mona लेकिन इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई थी कि वीडियो में एक्ट्रेस मोना ही है।

साउथ फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस और बाहुबली की देवसेना यानी की अनुष्का शेट्टी के भी कुछ तस्वीरें लीक हुई थी। इन तस्वीरों में अनुष्का नहाती हुई नजर आई थी। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। -anushka_19567357 हैरानी की बात ये है कि किसी को नहीं पता चला था कि एक्ट्रेस की ये तस्वीरे कैसे सोशल मीडिया पर लीक हुई।