Monday, January 25, 2021
Home मनोरंजन मिथुन चक्रवर्ती सेट पर अचानक हुए बेहोश, 'कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग बीच...

मिथुन चक्रवर्ती सेट पर अचानक हुए बेहोश, ‘कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग बीच में ही रुकी

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती पिछले कई दिनों से देहरादून और मसूरी में फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, मगर शनिवार के दिन शूटिंग के बीच में ही अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गयी और फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। मिली जानकारी के अनुसार मिथुन शूटिंग के दौरान अचानक से पेट के संक्रमण का शिकार हो गये। इसी कारण उन्हें वापस अपने होटल जाना पड़ा। मगर वो अस्पताल नहीं गए बल्कि डॉक्टर्स खुद होटल में आये थे। फिलहाल डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। ख़बरों के अनुसार अब मिथुन चक्रवर्ती ने दोबारा शूटिंग शुरू कर दी है और 6 जनवरी तक वहां पर शूटिंग करेंगे।

इसे भी पढ़ें:- आदित्य नारायण ने पत्नि श्वेता अग्रवाल के साथ शेयर किया वीडियो, मां ने कहा-हाय…

‘कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत के बारे में बताया, “हम एक बड़े एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। सबकुछ मिथुन चक्रवर्ती के रोल के इर्द-गिर्द केंद्रित था, मगर अचानक उन्हें पेट में संक्रमण हो गया। ऐसे में कोई भी सामान्य व्यक्ति खड़ा तक नहीं हो सकता या फिर भी उस स्थिति में शूट नहीं कर सकता। वे कुछ देर के लिए बाहर चले गये और वापस आये और उन्होंने बिना वक्त गंवाए शूटिंग पूरी की।”

उन्होंने आगे बताया, “जब वे सुबह शूट के लिए वापस आये तो उन्होंने सभी को उत्साहित किया, सभी को प्रेरित किया और सुनिश्चित किया कि हर कोई दोगुनी तेजी से काम कर रहा है या नहीं। मिथुन दा सबसे ज्यादा मेहनती और प्रोफेशनल अभिनेताओं में से एक हैं।”

बता दें फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी हिंदुओं के जम्मू-कश्मीर से पलायन और उनकी दुर्दशा पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के अलावा अनुपम खेर भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले विवेक ने लाल बहादुर शास्त्री की रहस्मयी मौत पर आधारित फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ बनाई थी। ये फिल्म काफी हिट हुई थी।

इसे भी पढ़ें:- एक्टर हरमन बावेजा ने की हेल्थ कोच साशा रामचंदानी से सगाई, देखें फोटो

Most Popular