Saturday, December 4, 2021

शूटिंग सेट पर मिथुन चक्रवर्ती ने सुष्मिता सेन के साथ की थी गंदी हरकत, फूट-फूटकर रोई थी एक्ट्रेस

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) जगत में हिरोइन के साथ छेड़खानी होना तो एक आम बात बन गया है. कई बार ऐसे मामले सुनने में आए है जिसमें एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन (Romantic scene) करते करते एक्‍टर्स पर शूटिंग के दौरान ही बहकने लगे हैं। जिसके बाद अधिकतर अदाकाराओं ने एक्टर्स के खिलाफ गलत तरह से छूने का आरोप भी लगाया है। उदाहरण के तौर पर माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना का किस्सा, जया प्रदा और दिलीप ताहिल का मामला काफी चर्चा में रहा। ऐसा ही एक आरोप बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) पर भी लगाया जा चुका है और उनके विरोध में ये बात हिरोइन सुष्मिता सेन (sushmita sen) ने कही थी.

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें-बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड के ये हसीन अभिनेत्रियां, एक को पहचानना भी है मुश्किल

क्या था पूरा किस्सा

बात साल 2006 की है, जब डायरेक्टर कल्पना लाजमी की फिल्म ‘चिंगारी’ में सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती लीड रोल प्ले कर रहे थे। बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती विलेन के रोल में थे। महाराष्ट्र के सतारा में इस फिल्म को शूट किया जा रहा था और पहले ही दिन सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती के बीच जमकर विवाद हो गया। पहले ही दिन सुष्मिता और मिथुन के बीच एक इंटीमेट सीन फिल्माया जाना था। घबराने के कारण सुष्मिता ये सीन ठीक से नहीं कर पा रही थी, जिसके कारण कई सारे टेक होते चले गये।

फाइनल टेक में सुष्मिता सेन को बहुत जोरों का गुस्‍सा आ गया और वह एकदम से सेट छोड़कर अपनी वैनिटी वैन में चली गईं। जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो हिरोइन ने गुस्‍से में बताया कि शॉट के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें गलत तरीके से छुआ और उन्होंने ऐसा जानबूझ कर किया। कई बार समझाने के बाद भी सुष्मिता का गुस्सा कम नहीं हुआ. उनको कहा गया कि कई बार इंटीमेट सीन में ऐसा हो जाता है, लेकिन सुष्मिता बहुत गुस्से में थीं, जिसके कारण ये बात दब नहीं पाई और मीडिया के सामने आ गई।

फिल्म छोड़ने का कर लिया था फैसला

सुष्मिता द्वारा लगाए गये आरोपों से मिथुन काफी परेशान हो गए थे, इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म को छोड़ने तक का मन बना लिया था। डायरेक्टर के बहुत समझाने के बाद मिथुन काम करने के लिए माने थे। बाद में सुष्मिता सेन ने कहा था कि शायद मुझसे ही समझने में कुछ गलती हुई। मैं मिथुन जी की बहुत इज्जत करती हूं। सुष्मिता के इस बयान के बाद विवाद थमा था।

इसे भी पढ़ें-दुपट्टे पर चिढ़ गयीं दिव्यांका, मेरा शरीर, मेरी आबरु, मेरी मर्जी…

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article