Mithun uncontrollble intimate scene Sushmita

बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी बड़ी है और लड़ाई-झगड़े आम बात है. शूटिंग सेट पर सितारे आपस में मस्ती भी करते हैं तो लड़ाई भी. इन सितारों की मस्ती की खबरें भले ही सामने नहीं आती लेकिन लड़ाई की खबरों तो बवाल मच जाता है. खासतौर से तब जब कोई एक्ट्रेस किसी एक्टर पर आरोप लगा देती है. जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ था मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन के बीच. वैसे तो दोनों ही अच्छे मुकाम पर हैं और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. लेकिन फिल्म ‘चिंगारी’ के एक सीन की वजह से विवाद खड़ा हो गया था.

एक-दूसरे को देखना नहीं चाहते थे
दरअसल, इस फिल्म में बोल्ड सीन रखे गए थे. जब सुष्मिता के इस बारे में पता चला था तो वह काफी डर गई थीं. लेकिन मेकर्स के मनाने के बाद तैयार हो गई थीं. कहा जाता है कि एक्टर और एक्ट्रेस के बीच संबंध भी कुछ खास नहीं थे औरMithun uncontrollble Sushmita इस कारण सीन सुष्मिता के लिए मुश्किल हो गया था. बताया जाता है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और उस वजह से दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख देखना नहीं चाहते थे.

इंटीमेट सीन देते हुए बेकाबू
सुष्मिता सेन ने फिल्म के बोल्ड सीन के बारे में बात करते हुए कहा था कि, फिल्म के इंटीमेट सीन की शूटिंग में मिथुन चक्रवर्ती पूरी तरह से बेकाबू हो गए थे और होश खो बैठे थे. इस बीच मिथुन ने ऐसी हरकत दी थी कि जिससे एक्ट्रेस का गुस्सा फूट पड़ा.mithun-and-sushmita-intimate सूत्रों की मानें तो इस सीन के लिए कई बार री-टेक हुआ था और जब सीन फाइनल हुआ तो एक्ट्रेस गुस्से में चली गईं. बाद में एक्ट्रेस ने फिल्म निर्देशक कल्पना लाजमी के पास जाकर कहा कि सीन के दौरान मिथुन ने उन्हें गलत तरीके से छुआ.

हर जगह मिथुन के खिलाफ फैलाई खबर
दोनों के बीच सीन से पहले किस बात पर अनबन हुई इस बारे में तो किसी को मालूम नहीं लेकिन जब सुष्मिता ने अपनी निर्देशक से मिथुन की हरकत के बारे में बात की तो वह बोलीं कि मिथुन ने ऐसा गलती से किया होगा इस बात को भूल जाओ. पर सुष्मिता ने इस बात को हर जगह फैला दिया जिससे मिथुन की छवि खराब बन गई औरSushmita-Sen-alligation-mithun वह बुरी तरह टूट गए थे. इस घटना के कुछ समय बाद ही सुष्मिता को अपनी गलती का अहसास हुआ था और उन्होंने माना कि उनसे गलती हो गई. फिर उन्होंने कहा कि वह मिथुन चक्रवर्ती जैसे सीनियर एक्टर की इज्जत करती हैं. मगर एक्ट्रेस की एक गलती से मिथुन चक्रवर्ती पर काफी बुरा असर पड़ा था.

ये भी पढ़ेंः- इस वजह से रेखा और राज बब्बर के रिश्ते का हुआ था अंत, भरी सड़क पर नंगे पैर दौड़ी थी एक्ट्रेस