Mirzapur 2 का रिलीज हुआ धमाकेदार टीजर, मुन्ना भैया के दमदार डायलॉग ने मचाया बवाल, देखें वीडियो

77
Mirzapur 2

मिर्जापुर (Mirzapur-2) के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल इस सीरीज का हाल ही में धमकेदार टीजर रिलीज किया गया है. मिर्जापुर का पहला सीजन देख चुके फैंस एक बार फिर इसके दूसरे सीजन को देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब हैं. अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) पर आने वाली इस सुपर हिट वेब सीरीज ‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ के दूसरे सीजन का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. हर कोई एक्साइटेड है इसकी नई कहानी को लेकर, जिसमें क्या बवाल मचेगा वो तो सीरीज देखने के बाद ही पता चल पाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिर्जापुर का दूसरा सीजन 23 अक्टूबर से टेलीकास्ट किया जा रहा है, लेकिन दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ाने के लिए हाल ही में एक टीजर वीडियो को रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें:- ड्रग्स कनेक्शन का ‘मास्टरमाइंड’ निकला ये मशहूर एक्टर, कभी सुपरमॉडल के नाम से जानते थे लोग

इस छोटे से टीजर वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. वीडियो को देखकर साफ ये जाहिर हो रहा है कि, अब मिर्जापुर की गद्दी और मिर्जापुर के नियमों पर जबरदस्त हंगामा होने वाला है. बता दें कि हाल ही में ‘मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)’ का आया एक टीजर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कालीन भैया और मुन्ना भैया के बीच मिर्जापुर की गद्दी और उससे जुड़े नियमों के बारे में बातचीत हो रही है. साथ ही टीजर में कालीन भैया ऊर्फ पंकज त्रिपाठी ये कहते हुए नजर आते हैं कि, हम पहले भी तुम्हारे मालिक हैं और आज भी हैं. गद्दी पर चाहे हम बैठें या मुन्ना. नियम एक जैसा ही होगा. इसके बाद तभी दमदार आवाज मुन्ना भैया के अंदाज में आती है जिसमें वो कहते हैं कि, हम एक और नियम ऐड कर रहे हैं, गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस सीरीज का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है. हालांकि टीजर से पहले मिर्जापुर 2 का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें गुड्डू भैया ऊर्फ अली फजल और गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी शर्मा नजर आ रहे थे. इस पोस्टर और टीजर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि इस बार की कहानी गुड्डू के बदले पर आधारित हो. हालांकि कहानी में नया और क्या दिलचस्प देखने वाला मिलने वाला है, इसके लिए तो आपको सीरीज देखनी ही पड़ेगी.

ये भी पढ़ें:- मॉडल पत्नी की खौफनाक साजिश ने ली पति की जान! शराब में मिलाकर देती थी जानलेवा ड्रग्स