Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन मिर्जापुर 2 की डिंपी ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, पानी में दिए ऐसे...

मिर्जापुर 2 की डिंपी ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, पानी में दिए ऐसे हॉट पोज, इंटरनेट पर लगी आग

मिर्जापुर वेब सीरीज के दोनों सीजन फैंस को काफी ज्यादा पसंद आए। जिस वजह से सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज में नजर आए तमाम कलाकारों की खूब चर्चा हो रही है। जहां एक तरफ इस वेब सीरीज के दोनों सीजन के नजर आए मेल एक्टर्स के दमदार अभिनय की फैंस जमकर तारीफ कर रहे है। harsita 2 तो इस वेब सीरीज में सुंदर हसिनाओं का भी जलवा देखने को मिला। इस वेब सीरीज के जरिए गुड्डू भैया की बहन डिंपी यादव का किरदार निभाने वाली हर्षिदा गौर भी काफी लाइमलाइट मे हैं। सीजन 2 में हर्षिता गौर का साधारण किरदार फैंस को देखने को मिला। लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड और ग्लैमरस लुक वायरल हो रहा हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर हर्षिता गौर ने अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने फैंस के बीच आग लगा दी है क्योंकि उनकी ये तस्वीरें टॉपलेस हैं। जिस वजह से फैंस हर्षिता का बोल्ड अवतार और ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान रह गए हैं। इन तस्वीरों की खास बात ये है harsita कि हर्षिता ने टॉपलेस होकर बहुत ही सम्मोहक पोज दिए थे। वह पानी में पोज दे रही थीं। जो बेहद ही हॉट थे। जिसे देख फैंस दीवाने हो गए है। इसी तरह हर्षिता गौर ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी शेयर की हैं। जिसमें वह व्हाइट कलर का शर्ट पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में भी वह पानी में पोज दे रहे थीं। जो काफी सुंदर है।

बता दें कि हाल ही में हर्षिता ने एक इंटरव्यू दिया था। इस दौरन उन्होंने मिर्जापुर में काम करने की खुशी जाहिर की। उन्होंने बताया कि, ‘जब मुझे मिर्जापुर में काम करने के लिए पूछ गया था तब सेक्रेड गेम्स रिलीज नहीं हुई थी और वेबस्पेस भी वो नहीं था, जो अब हुआ है। लेकिन अब महसूस हुआ है कि ये बिल्कुल अलग है, वेब शो में हर किरदार की अलग अहमियत होती है। harsita gaur इसकी कास्ट और प्लॉट बेहतरीन है। जिसकी वजह से मैंने इस शो को हां कहा’। इसके आगे उन्होंनें कहा कि, ‘इस वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी जैसे कास्ट हुई। मैंने इन सबको पहले ही स्क्रीन पर काम करते देखा था। इसलिए मैं थोड़ा डर रही थी लेकिन मैंने शूटिंग शुरू करने के बाद राहत महसूस की क्योंकि उन सभी ने मुझे घर जैसा महसूस कराया’।

ये भी पढ़ें:-असल जिंदगी में काफी बोल्ड है ‘मिर्जापुर 2’ की ‘माधुरी यादव’, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

Most Popular