minisha lamba 2

मुम्बई। बाॅलीवुड की दुनिया में रिश्तों की डोर हमेशा कमजोर रही है। बचना ए हसीनो की अभिनेत्री मिनीषा लांबा की जिन्दगी में उथल पुथल तेज हो गयी है। मिनीषा ने शादी के 5 साल बाद पति से अलग होने का फैसला किया है। अभिनेत्री पूजा बेदी के कजिन रयान थाम से उन्होंने 2020 में तलाक लिया। एक साक्षात्कार में मिनीषा ने बताया कि उनके लिए तलाक लेने का फैसला काफी कठिन था लेकिन जीवन के बचे पलों को अच्छे से जीने लिए यह जरूरी था। मिनीषा ने कहा कि पहले तलाक को समाज में अच्छा नहीं माना जाता था। अब महिलाएं खुद पर निर्भर हो रही हैं। वे अपने विचारों और जीवन के निर्णयों को खुलकर सामने रख रही हैं। महिलाओं के व्यवहार में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। मिनीषा ने बताया कि पहले किसी भी रिश्ते को निभाने की जिम्मेदारी सिर्फ महिला पर होती थी। महिला ही सारे त्याग करती थी लेकिन अब उसे समझ आ गया है कि अगर वे खुश नहीं है तो वे उस रिश्ते से बाहर निकल सकती है। रिश्ता सम्भालने की जिम्मेदारी दोनो पर है।

minisha lamba

मिनीषा ने कहा कि पाश्चात्य में सेल्फ लव का कॉन्सेप्ट ज्यादा मजबूत है। इसका मतलब स्वार्थी होना नहीं है। तलाक आसान नहीं है लेकिन जब आपका रिश्ता जहरीला हो जाए तो उसे छोड़ देना ही बेहतर होता है। मैं ये भी कहना चाहूंगी कि आपकी शादी और रिलेशनशिप आपकी जिंदगी का अहम हिस्सा हो सकते हैं। शादी और रिलेशनशिप आपकी पूरी जिंदगी नहीं हो सकते हैं। दुर्भाग्य ये है कि महिलाओं को उनके रिलेशनशिप और मैरिटल स्टेट्स से पहचाना जाता है लेकिन अब समय बदल रहा है।

minissha lamba

मिनीषा ने बॉलीवुड में कुछ बड़ा नहीं किया है। कुछ फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद मिनीषा ने इंडस्ट्री से दूरी बना लिया है। वर्तमान में उनके पास बेहतरीन रोल नहीं हैं। मिनीषा ने टीवी पर भी अपना लक आजमाया. लेकिन उन्हें यहां भी खास पहचान नहीं मिली. मिनीषा ने सलमान खान के शो बिग बॉस, तेनाली रमन, इंटरनेट वाला लव जैसे शोज में काम किया है। मिनीषा ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ए हसीनो में काम किया था। मिनीषा लांबा सोशल मीडिया पर रहती हैं और अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा करती हैं।

ये भी पढ़ेंः-प्लास्टिक सर्जरी की वजह से ऐसी दिखती है ये एक्ट्रेस, पुरानी तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here