Akanksha Puri Birthday Party: मीका सिंह ने अपनी होने वाली वोहटी के लिए किया शानदार पार्टी का आयोजन, देखें अनदेखी तस्वीर

Akanksha Puri Birthday Party: बॉलीवुड के जाने माने स्टार गायकर मीका सिंह ने अभी हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के जन्मदिन के खास अवसर पर जादुई नगरी मुंबई में शानदार बर्थडे पार्टी का आयोजन किया है.

0
226
Akanksha Puri Birthday

Akanksha Puri Birthday Party: बॉलीवुड के जाने माने स्टार गायकर मीका सिंह ने अभी हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के जन्मदिन के खास अवसर पर जादुई नगरी मुंबई में शानदार बर्थडे पार्टी का आयोजन किया है. अब उनके द्वारा की गई पार्टी की बहुत सारी अनदेखी फोटो सामने आई हैं, जो कि जोरो शोरो से वायरल हो रही हैं.

यहां देखें फोटोज़

हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बर्थडे पर मीका सिंह ने मुंबई में शानदार बर्थडे बैश किया. इस पार्टी की फोटोAkanksha Puri Birthday तस्वीरें सामने आई हैं जो कि वायरल हो रही हैं.

आकांक्षा पुरी का बर्थडे खास और यादगार बनाने के लिए मीका सिंह ने सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया. मीका सिंह नेAkanksha Puri Birthday इस पार्टी में अपने और आकांक्षा के बहुत से दोस्तों को बुलाया था और सभी ने काफी मस्ती की. आइए कुछ फोटोज़ देखें.

मीका सिंह ने खुद माइक थामकर पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड के लिए गाने गाए. इस दौरान मीका सिंह के स्टेज पर आते हीAkanksha Puri Birthday दोगुना मजा हो गया. इस फोटो में आप देख पाएंगे कि मीका सिंह के पास खड़ी उनकी गर्लफ्रेंड शर्माती और इठलाती नजर आई.

इस दौरान मीका ने अपने हाथों से आकांक्षा का केक कटवाया और फिर एक दूसरे को केक खिलाया. इस दौरान मीका और आकांक्षा की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. मीका सिंह के अतिरिक्त शान भी स्टेज पर माइक संभाला और पार्टी में चारAkanksha Puri Birthday चांद लगा दिए. इसी दौरान तस्वीरें देखने के बाद ये बात तो साफ है कि ये पार्टी बहुत ही रंगीली रही सभी लोगों ने काफी मजे भी किए.

ज्ञात हो कि मीका सिंह (Mika Singh) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) 12 साल पुराने दोस्त हैं. पर ‘मीका दीAkanksha Puri Birthday वोहटी’ स्वयंवर में आकांक्षा को चुना और मीका ने उनसे शादी करने का फैसला लिया.

मीका सिंह और आकंक्षा पुरी ने पार्टी के दौरान एक दूसरे के साथ खूब मस्ती मजाक किया और एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज भी दिए. मीका सिंह और आकांक्षा की ये कैमिस्ट्री देख कर हर कोई चाह रहा है कि जल्द दोनों शादी कर ले.

इसे भी पढ़ें-Sapna Choudhary ने व्हाइट साड़ी में स्टेज पर ढ़ाया कहर, श्रीदेवी की चांदनी जैसी लगी एक्ट्रेस