मीका सिंह की मैनेजर ने सिंगर के बंगले में की आत्महत्या, सामने आया हैरान कर देने वाला मामला

132
mika_singh_manager_suicide

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (mika singh) पर दुखों का पहाड़ टूट गया है उनकी मैनेजर सौम्या खान (soumya khan) ने मुंबई के अंधेरी में नींद की गोलियां खाकर खुद की जान दे दी। इस मामले की जानकारी शुक्रवार को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने दी है। पुलिस का कहना है कि, सौम्या खुदकुशी के पीछे कोई सुसाइड नोट भी छोड़कर नहीं गई है ऐसे में आत्महत्या के कारण का पता लगाना मुश्किल है। लेकिन, मामले की जांच की जा रही है।

सौम्या खान की आत्महत्या के मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि, इस मामले पर हम जांच के बाद ही कुछ कह पाएंगे। फिलहाल इस मामले में किसी तरह की साजिश तो नजर नहीं आ रही है। लेकिन, सौम्या की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मामला साफ होगा और उसी के बाद हम जान पाएंगे कि, ये सिर्फ एक दुर्घटना थी या साजिश।

बताया जा रहा है कि, सौम्या खान सिंगर के चार मंजिला बंगले की पहले फ्लोर के स्टूडियो में रहती थी। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस का ये भी कहना है कि, सौम्या के माता-पिता नहीं है और उनके दादा-दादी पंजाब में रहते हैं। पर उनकी मौत पर पति जोएब खान और सिंगर मीका सिंह ने भावुक पोस्ट शेयर किया है।

मैनेजर की मौत पर भावुक होते हुए मीका ने लिखा, वाहेगुरु का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह, ये बताते हुए मुझे बेहद दुख हो रहा है कि, हमारी प्यारी सौम्या हम सबको छोड़कर इस दुनिया से चली गई है। वह हमारे पास अपनी प्यारी यादें छोड़कर गई हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

कुशल पंजाबी के सुसाइड के बाद एक्स आई गर्लफ्रेंड सामने, कहा- दिमागी तौर पर