Mia Khalifa ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, हैरान हो गए लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर पूर्व एडल्ट स्टार Mia Khalifa ने Wine की एक बोतल के साथ पोस्ट किया और सभी यूजर्स को पूरी तरह से चौंका दिया है.

0
190
Mia Khalifa ,Lebanon,Wine, Social Media, Mia Khalifa Wine,Lebanon

Mia Khalifa Wine: सोशल मीडिया (Social Media) पर पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने वाइन (Wine) की एक बोतल के साथ पोस्ट किया और सभी यूजर्स को पूरी तरह से चौंका दिया है. इन सब के बीच हैरान करने वाली बात ये है कि मिया खलीफा फोटो में जिस वाइन की बोतल के साथ दिखाई दे रही हैं उसकी कीमत 3000 डॉलर मतलब कि करीब 2,37,645 रुपये है. वाइन की बोतल की कीमत के बारे में खुद मिया खलीफा ने खुलासा किया. पर मिया खलीफा ने इतनी महंगी वाइन की बोतल खरीदने के पीछे का जो कारण बताया है वो सभी को हैरान कर रहा है. ज्ञात हो कि मिया खलीफा की जन्मस्थली लेबनान (Lebanon) है और उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से शांत लेबनान को याद किया, जो वहां आई बर्बादी से पहले होता था.

इस वजह से खरीदी ढाई लाख की वाइन

इंस्टाग्राम (Instagram) पर मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे दोस्तों ने सोचा कि मैं पागल हूं जो 3,000 डॉलर की वाइन की बोतल ऑर्डर की क्योंकि मैं तो बड़ी मुश्किल से ही शराब पीती हूं, लेकिन यह मेरे लिए वाइन से ज्यादा है. यह लेबनान में खुशी के समय से इतिहास का एक हिस्सा है. गृह युद्ध से पहले, बेरूत विस्फोट से पहले, आर्थिक विनाश से पहले, हवाई हमले से पहले, मास इमिग्रेशन से पहले, भू-राजनीतिक और सामाजिक आर्थिक तनाव से पहले, अलविदा और ‘कृपया प्रार्थना और दान भेजें’ से पहले, हम में से बहुत लोगों का जब जन्म नहीं हुआ था उससे पहले यह जानने के लिए कि लेबनान कैसा था?

कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

इसके आगे उन्होंने लिखा कि ओल्ड व्हाइट वाइन का स्वाद लेना सुंदर था जो उस देश की तरह ही काली और खट्टी हो गई जहां अंगूर उगते थे. लेकिन बाद के स्वाद ने मुझे झकझोर दिया… मक्खन और शहद जैसा. व्हिस्की की गर्माहट की तरह चिकना, लंबे समय तक रहने वाली मिठास. ठीक उसी तरह जैसे देश से वो है. इसके मूल में, लेबनानी बस अपनी खूबसूरत भूमि पर प्यार करना, खाना, डांस करना और शांति से मरना चाहते हैं. वो यहां की मिट्टी में दफन होना चाहते हैं जहां जादुई अंगूर उगते हैं.

लोगों के रिएक्शन

पोस्ट पर यूजर्स ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप इस धरती पर एंजल हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शांति, प्रेम, लेबनान.’

Read More-Bollywood की ये एक्ट्रेस One Night Stand का हो चुकी हैं शिकार, प्रेग्नेंट होने पर करवाना पड़ा था अबॉर्शन