Tuesday, January 31, 2023

Meenakshi Sheshadri की बेटी खूबसूरती और ग्लैमरस में दे रही हैं अपनी मां को टक्कर, तस्वीरें देख फैंस खो बैठे होश

मीनाक्षी शेषाद्री की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम केंड्रा मंसूरी है। मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी काफी बड़ी हो चुकी हैं और खूबसूरती में अपनी मां को टक्कर दे रही हैं।

Must read

- Advertisement -

Meenakshi Sheshadri Daughter: 90 दशक की मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट निकाली है। मीनाक्षी शेषाद्रि के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म दामिनी थी।जिसमें मीनाक्षी शेषाद्रि ने दामिनी का किरदार निभाया था और रातों-रात फेमस हो गई थी। फिर मैं मीनाक्षी शेषाद्री अपने अभिनय से दो दो अभिनेताओं पर भारी पड़ी थी। अभी हाल ही में मीनाक्षी शेषाद्री Meenakshi Sheshadri इंडियन आईडल सेट पर नजर आई थी। हालांकि इन दिनों मीनाक्षी शेषाद्री एक्टिंग से काफी दूर है और अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। क्या आप लोगों का पता है मीनाक्षी शेषाद्री की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम केंड्रा मंसूरी है। मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी काफी बड़ी हो चुकी हैं और खूबसूरती में अपनी मां को टक्कर दे रही हैं।

मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी हो चुकी है काफी बड़ी

- Advertisement -

मीनाक्षी शेषाद्रि बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री मानी जाती हैं। मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी काफी बड़ी हो चुकी हैं और खूबसूरती में अपनी मां मीनाक्षी शेषाद्रि को भी टक्कर दे रही हैं। मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी कैंड्रा की कुछ तस्वीरें सोशल Meenakshi Sheshadri Daughterमीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी की इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह प्यारी सी स्माइल देती हुई नजर आ रही है। मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी की तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बेटी की खूबसूरती देख फैंस खो बैठे होश

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी केंड्रा मंसूरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कैंड्रा की तस्वीरों को देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि यह मीनाक्षी शेषाद्री की ही बेटी है। एक Meenakshi Sheshadri यूजर ने लिखा, “हमें तो पता ही नहीं था कि मीनाक्षी की इतनी बड़ी बेटी है।”वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह तो दामिनी पार्ट 2 है।”मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Read More-‘अनुपमा’ का किरदार निभा कर खुद पर गर्व महसूस कर रही है Rupali Ganguly बोली, ‘मुझे गर्व है कि मैं…’

- Advertisement -

More articles

Latest article