abhishek

हाल ही में खबर आई थी कि दिग्गज एक्टर कहे जाने वाले गोविंदा (Govinda) और टीवी के एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन जो तस्वीर हाल ही में भांजे यानि कृष्णा अभिषेक द्वारा शेयर की गई है उसे देखकर लग रहा है मानो सबकुछ ठीक हो गया है और दोनों गिले-शिकवे भूलकर आगे बढ़ चुके हैं। कृष्णा ने मामा गोविंदा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए अपने दिल की बातें दुनिया के साथ शेयर की है। फोटो में कृष्णा अपनी छोटी बहन आरती सिंह के साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर कर कृष्णा ने बताया कि मामा गोविंदा संग अकसर वह लंच और डिनर पर जाते थे और खूब मस्ती करते थे।

फोटो शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में कृष्णा ने लिखा कि ‘मैं बिलकुल नहीं बदला। हम चीची मामा के साथ ऐसे पार्टी किया करते थे। मामा हमें 5 सितारा होटलों में ले जाया करते थे। हम लंच करते थे। डिनर करते थे। हम साथ में बहुत मस्ती करते थे। तस्वीर के राइट में आरती है जो कि छोटू चोर की तरह लग रही है। मुझे देखो हरी टी-शर्ट पहन कर मैं पागलों वाले पोज मार रहा हूं।’

कृष्णा की इस फोटो पर पत्नी कश्मीरा शाह और बहन आरती ने भी कमेंट किया है। कश्मीरा शाह ने फोटो पर कमेंट किया और ढ़ेर सारे स्माइली भी दिए। वहीं आरती ने कहा कि मैं चोर लग रही हूं और तुम चितचोर। उनकी फोटो पर कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने भी कमेंट कर कहा कि गोलू मोलू क्यूट बच्चा।

ज्ञात हों कि शो The Kapil Sharma के कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और एक्टर गोविंदा दोनों का माम-भांजे का रिश्ता है। उनके बीच में मनमुटाव चल रहे हैं।इसका खुलासा तब हुआ जब कृष्णा को पता चला कि इस शो में मामा गोविंदा आने वाले हैं, तो कृष्णा ने उस दिन एक्ट करने से ही मना कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा कि ‘मुझे पता चला की चीची मामा आ रहे हैं शो पर, 10 दिन पहले पता चला मुझे। सुनीता मामी नहीं आ रहीं इस बार। टीम को भी लगा कि मेरे पास परफॉर्मेंस के लिए कुछ नहीं होगा। पिछले साल का वक्त भी मुझे याद है और उसकी कड़वाहट अभी तक है मुंह में। वह नहीं चाहतीं कि मैं मामा के सामने परफॉर्म करूं। ऐसे में इस बार मैंने खुद को रिजर्व कर लिया।’

इसे भी पढ़ें-पिंक सूट में Sapna Choudhary ने लगाए ऐसे ठुमके, झूमने लगे लोग, 20 करोड़ लोगों ने देखा Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here